गाजियाबाद से विवाह समारोह में शामिल होकर आ रहे थे मेरठ

मोहिद्दीनपुर से आगे बाइक का संतुलन बिगड़ने से पेड़ से टकराई

Meerut । परतापुर थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित मोहिद्दीनपुर से आगे बाइक का संतुलन बिगड़ने से वह पेड़ से टकरा गई। जिस पर सवार एक चार वर्षीय मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी दो महिला सहित बाइक चालक को घायल अवस्था में निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान बाइक चालक और वृद्ध महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

क्या है मामला

गुरुवार देर शाम टीपीनगर थाना क्षेत्र के चौहानपुरी निवासी राजेंद्र कुमार गाजियाबाद से विवाह समारोह में शामिल होकर बाइक से मेरठ आ रहे थे, बाइक पर राजेंद्र की पत्‍‌नी सीमा, बेटा आदि 4 वर्ष व वृद्ध महिला राजकली 53 पत्‍‌नी ओमप्रकाश निवासी सौफीपुर पल्लवपुरम थे, जैसे ही वह वह मोहिद्दीनपुर से आगे होटल रॉयल एप्पल के सामने पहुंचे तो पीछे से किसी बडे़ वाहन के प्रेशर हार्न के कारण राजेंद्र की बाइक डिस्बैलेंस होकर पेड़ से टकरा गई। इससे सभी लहूलुहान हो गए। मासूम आदि की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी घायलों को पुलिस ने तुरंत निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.उपचार के दौरान बाइक चालक राजेंद्र व राजकली की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं, सीमा पत्‍‌नी राजेंद्र की हालत गंभीर है। इंस्पेक्टर आनन्द मिश्रा का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। सभी शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

हेलमेट पहने था बाइक चालक

बाइक चालक राजेंद्र निवासी चौहानपुरी थाना टीपीनगर हेलमेट पहने था लेकिन पेड़ से टक्कर काफी जबरदस्त थी जिस कारण बड़ा हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि हाईवे पर बडे़ वाहन प्रेशर हॉर्न का इस्तेमाल करते हैं जिससे हादसे होते हैं।