-प्रतापगढ़ से वसूली कर लौटते समय हरिसेनगंज बाजार हाईवे पर हुई वारदात

PRAYAGRAJ: बाइक सवार सेल्समैन कमर मेहदी को तमंचा सटाकर शनिवार रात बदमाशों ने लूट लिया। डिग्गी में रखे वसूली के 80 हजार रुपये लेकर बाइक से पहुंचे बदमाश भाग निकले। वारदात की खबर सुन पहुंचे मऊआइमा इंस्पेक्टर सेल्समैन पर ही बरस पड़े। उन्होंने घटना को फेक बताया, पर मौके पर पहुंचे सीओ सोरांव व एसपी गंगापार के हस्तक्षेप पर मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई।

रीवां रोड महेवा का है निवासी

नैनी एरिया स्थित रीवां रोड महेवा निवासी कमर मेहदी पुत्र हसन मेहदी एक आटो पा‌र्ट्स कंपनी के सेल्समैन हैं। बताते हैं कि वह शनिवार सुबह दुकानों से सामान का आर्डर लेने व बिक्री की वसूली करने प्रतापगढ़ गए हुए थे। रात करीब 12 बजे लौटते समय दुकानदारों से कलेक्शन में मिले 80 हजार रुपये वह बाइक की डिग्गी में रखे थे। मऊआइमा एरिया के हरिसेनगंज बाजार हाईवे पर पहुंचे कि ओवर टेक कर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। रुकते ही लुटेरों ने उनकी कनपटी पर तमंचा सटा दिया। यह देख वह दहशत में आ गए। जान से मारने की धमकी देते हुए लुटेरे बाइक की डिग्गी में रखे 80 हजार रुपये लूट कर भाग निकले। पीडि़त की सूचना पर फोर्स के साथ पहुंचे इंस्पेक्टर मऊआइमा सेल्समैन को ही फटकारने लगे। कहना था कि वह घटना को फर्जी बता रहा है। तब एसपी गंगापार व सीओ सोरांव मौके पर जा पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने इंस्पेक्टर को फटकार लगाई तो सेल्समैन के साथ हुई घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई। देर रात तक पुलिस लुटेरों की गिरफ्तारी तो दूर सुराग तक नहीं लगा सकी थी।

सेल्समैन के साथ हुई लूट की रिपोर्ट मऊआइमा थाने में दर्ज करा दी गई है। वह कलेक्शन कर देर रात वापस घर लौट रहा था। लुटेरों की तलाश जारी है। एसएसपी द्वारा क्राइम ब्रांच को भी केस में लगाया गया है।

अमित कुमार श्रीवास्तव, सीओ सोरांव