- दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से ऑर्गनाइज 'फॉरच्यून रिफाइंड सोयाबीन ऑयल प्रेजेंट बाइकॉथन सीजन 11' का खत्म हुआ इंतजार

-आज भी करा सकेंगे रजिस्ट्रेशन, कल ऑन द स्पॉट होगा रजिस्ट्रेशन

GORAKHPUR: फन, फिटनेस और मस्ती के भरपूर डोज के साथ रविवार को साइक्लिंग का मेगा फेस्टिवल बाइकॉथन सेलिब्रेट किया जाएगा. करीब सात किलोमीटर तक के इस सफर में हजारों स्टूडेंट्स एक दूसरे के हमसफर बनेंगे. दैनिक जागरण आई नेक्स्ट का यह साइक्लिंग इवेंट रेस नहीं बल्कि रैली है, जिसका मकसद एनवायर्नमेंट को पॉल्युशन फ्री बनाने के साथ ह्यूमन फिटनेस को बढ़ावा देना है. इसमें फ‌र्स्ट, सेकेंड और थर्ड का कोई कॉन्सेप्ट नहीं है और न ही पहले पहुंचने वालों को कोई ईनाम दिया जाना है. इवेंट में पार्टिसिपेट करने वाले सभी पार्टिसिपेंट्स को लकी ड्रॉ में शामिल होकर अट्रैक्टिव गिफ्ट जीतने का मौका मिलेगा. शनिवार को पूरे दिन दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑफिस में रजिस्ट्रेशन होगा. साथ ही रविवार को ऑन द स्पॉट रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में भी रजिस्ट्रेशन होगा.

सुबह 7 बजे होगा फ्लैग ऑफ

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से ऑर्गनाइज 'फॉरच्यून रिफाइंड सोयाबीन ऑयल प्रेजेंट बाइकॉथन सीजन क्क्' मेगा इवेंट का फ्लैग ऑफ सुबह 7 बजे रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम से होगा. करीब 7 किमी की इस रैली में पुलिस सिक्योरिटी के साथ ट्रैफिक पुलिस, मेडिकल स्टाफ और एंबुलेंस भी रहेगी. साथ ही चेक प्वाइंट्स पर लोगों के लिए पानी की व्यवस्था भी की गई है. रीजनल स्टेडियम से निकलकर यह रैली यूनिवर्सिटी चौराहा, छात्रसंघ चौराहा, दाउदपुर, फिराक गोरखपुरी चौराहा, बेतियाहाता, शास्त्री चौराहा, गोलघर, कालीमंदिर, पुलिस लाइंस देते हुए वापस रीजनल स्टेडियम में पहुंचकर खत्म होगी.

रैली के बाद मचेगा धमाल

इस रैली के कंप्लीट होने पर लोगों को एंटरटेन करने की भी भरपूर व्यवस्था की गई है. रैली के वापस लौटने के बाद जहां पार्टिसिपेंट्स अपना रिफ्रेशमेंट कूपन देकर रिफ्रेशमेंट किट हासिल कर सकेंगे. वहीं स्टेज पर रॉक परफॉर्मेस के जरिए लोगों को फन और मस्ती करने का मौका भी मिलेगा. इसके बाद चीफ गेस्ट के हाथों लकी ड्रॉ निकाला जाएगा, जिसमें लोगों को कई अट्रैक्टिव प्राइज जीतने का मौका भी मिलेगा.

आज मिलेंगे किट

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के इस इवेंट में रजिस्ट्रेशन कराने वाले पार्टिसिपेंट्स शनिवार को किट ले सकते हैं. सुबह क्0 बजे से लेकर शाम पांच बजे तक किट डिस्ट्रिब्यूट किए जाएंगे. कैंडिडेट्स अपना किट कूपन लेकर दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑफिस पहुंचकर अट्रैक्टिव बाइकथॉन किट हासिल कर सकते हैं. बिना किट कूपन के किट नहीं दिया जाएगा. साथ ही जिन लोगों ने स्कूल या किसी संस्था के जरिए रजिस्ट्रेशन कराया है, उनका किट उन्हें अपने स्कूल या संस्था के माध्यम से ही मिलेगा.