-राज्य सेतु निगम लिमिटेड ऑफिस में हैं तैनात, सरकारी आवास में चोरों ने बोला धावा

-दशहरा अवकाश में गए हुए थे अपने घर आगरा, चौकीदार व ड्राइवर ने दी खबर

PRAYAGRAJ: राज्य सेतु निगम लिमिटेड कार्यालय के मुख्य परियोजना प्रबंधक राजकरन सिंह के सरकारी आवास को भी चोरों ने नहीं बक्शा। आवास के दरवाजे की कुंडी तोड़कर चोर अंदर घुस गए। कमरे में रखी आलमारी का ताला तोड़कर चोर उसमें रखे हजारों रुपए व एक घड़ी समेट ले गए। उन्होंने घटना की तहरीर जार्जटाउन थाने में दी। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दिया है।

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

आगरा जिले के लक्ष्मण नगर निवासी राजकरन सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह राज्य सेतु निगम लिमिटेड कार्यालय में यहां मुख्य परियोजना प्रबंधक के पद पर तैनात हैं। उनका सरकारी आवास जार्जटाउन एरिया स्थित सीएमओ आवास के पास है। दशहरे की छुट्टी पर वह अपने घर आगरा गए हुए थे। इस बीच छह अक्टूबर को उनके सरकारी आवास पर चोरों की नजर पड़ गई। उन्होंने पुलिस को बताया कि छह अक्टूबर को दरवाजे की कुंडी तोड़ कर चोर आवास में घुस गए। कमरे में रखी आलमारी का लॉक भी चोरों ने तोड़ दिया। आलमारी में रखे 45 हजार रुपये नकद व एक घड़ी चोर समेट ले गए। सात अक्टूबर को चौकीदार एवं गाड़ी ड्राइवर पहुंचा तो फोन पर घटना की जानकारी दिया। घर से वापस आने के बाद उन्होंने आवास में हुई चोरी की तहरीर जार्जटाउन थाने में दिया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दिया है।

वर्जन

मुख्य परियोजना प्रबंधक की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच के लिए मौके पर दरोगा को भेजा था। चोरों की तलाश की जा रही है।

-सुनील कुमार सिंह, इंस्पेक्टर जार्जटाउन