- सीएम नीतीश कुमार ने कहा-देखना है कैसा पैकेजिंग करते हैं पीएम

PATNA: उनको क्ब्-क्भ् महीने के बाद बिहार याद आया है। पीएम का क्या है, वे विदेश जाते हैं। इतनी कृपा कम थोड़े ही है कि वे कभी देश में भी रहते हैं। देखना है कि यहां आकर बिहार के लिए क्या पैकेज की घोषणा करते हैं या पैकेजिंग करते हैं। ये कहा सीएम नीतीश कुमार ने। वे कंकड़बाग कॉलोनी के बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी स्थित पार्क में एक्स सीएम स्व.चंद्रशेखर की आदमकद प्रतिमा का अनावरण करने के बाद बोल रहे थे।

अमित शाह ने योग नहीं किया

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हमने उनको हर रोज घर पर ही योग करने की सलाह दी थी। विश्व योग दिवस के दिन दिल्ली में प्रधानमंत्री योग कर रहे थे जबकि यहां पर शाह कुर्सी पर बैठे थे। शाह लोगों के साथ योग करने बिहार आए थे, लेकिन न योग किया और न सामने के लोग योग कर पाये।

ये तो हुक्मीबंदे हैं

प्रशांत किशोर जैसे लोगों को हायर नहीं किया जा सकता है वे अपनी इच्छा से बिहार के लिए काम कर रहे हैं। बीजेपी वालों से पूछ सकते हैं कि इनको हायर किया था क्या? बीजेपी के लोगों को बिहार से कुछ लेना देना नहीं है, ये तो हुक्मीबंदे हैं। दिल्ली जैसा कहेगा, वैसा ही करेंगे। चौदह महीने के बाद भाजपा सत्ता में आने से पहले किए गए सारे वादों से मुकर गई। घोटाले का मतलब सिर्फ पैसे का लेन-देन एवं लूटपाट नहीं है। देश का विदेश मंत्री एक ऐसे भगोड़े व्यक्ति को मानवीय आधार पर मदद करेगा, यह कोई आधार नहीं हो सकता। यह बड़ा ही गंभीर मामला है। राजस्थान की मुख्यमंत्री बसुंधरा राजे का मामला आज का नहीं है। उन्होने कहा कि व्यापमं घोटाला बहुत ही विचित्र है। आज तक किसी भी मामले में इतने लोगों की मौत नहीं हुई।

होडिर्ग लगा तो परेशान हो गए सूमो

सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि साढ़े सात साल तक साथ काम कर रहे थे और मेरे बारे में पता नहीं था कि हम क्या हैं, अब पता चला है। पटना में दस-बीस जगह मेरा होडिर्ग क्या लग गया, बीजेपी के लोग परेशान हो गए।