feature@inext.co.in

KANPUR: मी टू मूवमेंट की आंधी में बॉलीवुड के कई एक्टर्स के अलावा कई बड़े प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स के नाम सामने आए। अब एक और एक्ट्रेसेज का नाम सामने आ रहा है जिन्होंने अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया है। हाल ही में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो खुद यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि फिलहाल वे इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती हैं।

दंगल गर्ल फातिमा भी हो चुकी हैं यौन शोषण की शिकार,जानें खुद से जुड़े और क्या-क्या खुलासे किए

See Also

यौन उत्पीड़न पर कही ये बात

उन्होंने आगे कहा कि, वो अपनी लाइफ से जुड़ी ऐसी कोई भी बात किसी से शेयर नहीं करना चाहती हैं। ऐसे मामलों को वो अपने तरीके से डील करना चाहती हैं। उन्होंने मी टू मूवमेंट की तारीफ करते हुए कहा कि, यह अच्छा है कि सोसाइटी ने यौन उत्पीडन जैसे सिरियस मुद्दों पर बात करना शुरू कर दिया है। जिसकी वजह से लोग अब ऐसा करने से डरने लगे हैं।

दंगल गर्ल फातिमा भी हो चुकी हैं यौन शोषण की शिकार,जानें खुद से जुड़े और क्या-क्या खुलासे किए

इस फिल्म के लिए तैयार

बता दें कि फातिमा पिछले साल बिग बजट की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आई थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी थी लेकिन इस फिल्म में फातिमा की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। वर्क फ्रंट की बता करें तो वह इन दिनों राजकुमार राव के साथ अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म की तैयारी में बिजी हैं।

रणवीर और सुशांत से माफी मांगने को मजबूर हुईं सारा, दोनों को स्टार्स के साथ किया था ये काम

अब एमएस धोनी भी वेब सीरीज में नजर आने जा रहे, दिखेंगे इस अंदाज

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk