सातवें पायदान पर
दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए कोरी एंडरसन ने 24 गेंदों पर 2 चौकों और 3 छक्कों की मदद से सबसे ज्यादा 41 रन बनाए और नॉटआउट रहे। उनके अलावा करुण नायर ने 39, रिषभ पंत ने 34, श्रेयर अय्यर ने 33 और संजू सैमसन ने 24 रन का योगदान दिया। इस जीत के साथ दिल्ली अब प्वॉइंट्स टैली में सातवें पायदान पर पहुंच गया।

अनबीटेन पार्टनरशिप

आईपीएल के पिछले आठ मैचों में एक हाफसेंचुरी की बदौलत 117 रन बनाने वाले युवराज सिंह ने मंगलवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में नॉटआउट 70 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद को तीन विकेट पर 185 रन के स्कोर तक पहुंचाया। उनके और मोइसेस हेनरिक्स के बीच चौथे विकेट के लिए हुई 51 गेंदों पर 93 रन की अनबीटेन पार्टनरशिप हुई।

IPL 2107: सबसे महंगे ‘बेन स्टोक्स’ दे रहे हैं 'पैसा वसूल’ परफॉर्मेंस

पिछले सात मैच से

इन दोनों ने आखिरी तीन ओवर्स में 52 रन जोड़े। पांच अप्रैल को इस सीजन के अपने पहले मैच में आरसीबी के खिलाफ 62 रन की पारी खेलने वाले युवराज का बल्ला पिछले सात मैच से खामोश था। दिल्ली ने टॉस जीतकर सनराइजर्स को बल्लेबाजी के लिए इनवाइट किया। ऑरेंज कैप होल्डर डेविड वार्नर (30) और शिखर धवन (28) ने सिर्फ 5.1 ओवर में ही 53 रन ठोक दिए। केन विलियमसन ने 24 गेंदों पर 24 रन बनाए।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

 

Posted By: Shweta Mishra

Cricket News inextlive from Cricket News Desk