- पूर्व सीएम एनडी तिवारी की मौजूदगी में हुई मारपीट

- पुलिस ने किया बीचबचाव, रामविशाल हिरासत में

HARIDWAR: नेहरू युवा केंद्र की कार्यकारिणी की घोषणा करने गए पूर्व सीएम एनडी तिवारी के पुत्र रोहित शेखर और युवा कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष रामविशाल में जमकर लात घूंसे चले। यहां तक की बीच बचाव करने पहुंचे पूर्व सीएम के ओएसडी भी बवाल में फंस गए।

मारपीट में फटा रोहित का कुर्ता

संडे को पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी को हरिद्वार में नेहरू युवा केंद्र की कार्यकारिणी की घोषणा करनी थी। कार्यकारिणी की घोषणा के लिए पूर्व सीएम तिवारी व उनकी पत्नी उज्जवला तिवारी के साथ मल्टीपर्पज हॉल में पहुंचे। रोहित शेखर हॉल के पास ही कॉफी पी रहे थे। इसी दौरान यूथ कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष राम विशाल अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे। रोहित शेखर ने आरोप लगाया है कि उक्त नेता ने उनकों वहां से जाने के लिए कहा। वजह पूछने पर कांग्रेसी नेता ने मारपीट शुरू कर दी और रोहित का कुर्ता फाड़ दिया। मारपीट देखकर बीच बचाव के लिए आए पूर्व सीएम के ओएसडी रहे अर¨वद यादव को भी कांग्रेसी नेता ने नहीं छोंड़ा। विवाद को देखते हुए पुलिस ने रामविशाल को हिरासत में ले लिया। इसके बाद आनन-फानन में ही पूर्व सीएम ने नेहरू युवा केंद्र की कार्यकारिणी घोषित कर दी। इस दौरान घंटों अफरा-तफरी का माहौल रहा। रोहित ने बातचीत में बताया है कि वह कांग्रेसी नेता को नहीं जानते, लेकिन वे कार्रवाई भी नहीं चाहते हैं।

मुझे कोई कार्रवाई नहीं करानी है। कांग्रेसी नेता ने मारपीट की मंशा से हमला किया था। हम यहां लड़ाई करने नहीं आए है। अपने पिता के आदर्शो पर ही चलेंगे।

रोहित शेखर

----------

मैं बुके लेकर पूर्व सीएम एनडी तिवारी का स्वागत करने गया था, लेकिन यूपी से आए कुछ लोगों ने गेट पर रोक दिया और मेरे साथ अभद्रता की। मेरे आदर्श हैं पूर्व मुख्यमंत्री मैंने कोई झगड़ा नहीं किया।

रामविशाल देव

------------

नेहरू युवा केंद्र के माहौल को देखते हुए रामविशाल को रानीपुर कोतवाली लाया गया। थोड़ी देर बाद उसको छोड़ दिया गया है। किसी की ओर से कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है।

सेंथिल अबुदई, एसएसपी हरिद्वार