feature@inext.co.in

KANPUR: इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चीट इंडिया' एक बार फिर मुश्किलों में तब आ गई जब इसके टाइटल को लेकर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने आपत्ति जताई। वहीं अब फिल्म के टाइटल को सीबीएफसी की गाइडलाइन के मुताबिक बदल दिया गया है और अब फिल्म का नाम 'चीट इंडिया' नहीं 'व्हाय चीट इंडिया' हो गया है।

रिलीज से कुछ दिन पहले बदल गया इमरान की फिल्म 'चीट इंडिया' का नाम,ये है नया टाइटल

See Also

नहीं बची थी कोई च्वॉइस

टाइटल चेंज की बात फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने एक स्टेटमेंट के जरिए बताई है। प्रोड्यूसर्स ने कहा, 'फिल्म पब्लिक डोमेन में करीब एक साल से 'चीट इंडिया' के नाम से है और थिएरेटिकल टीजर, ट्रेलर और प्रोमो भी इसी नाम से बनाए गए। पर सीबीएफसी ने नाम बदलने की बात की है। वक्त की कमी की वजह से हमारे पास कोई च्वॉइस नहीं बची और हमें टाइटल बदलना पड़ा।'

रिलीज से कुछ दिन पहले बदल गया इमरान की फिल्म 'चीट इंडिया' का नाम,ये है नया टाइटल

टाइटल के अलावा भी थी आपत्ति

इससे पहले भी इस फिल्म की टैगलाइन 'नकल में ही, अकल है', पर भी सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई थी। सेंसर बोर्ड के सदस्यों को लगा था कि फिल्म की यह टैगलाइन नकल को बढ़ावा देने वाली है। सेंसर की ही दूसरी कमिटी के मेंबर ने ट्रेलर देखने के बाद यह पाया कि फिल्म और टेलीविजन पर जब युवा इसे देखेंगे तो वह उन्हें भ्रमित कर सकता है और नकल करने के लिए उकसा सकता है। जिसके चलते उन्होंने इस पर आपत्ति दर्ज की थी।

अब 25 जनवरी को नहीं इस दिन रिलीज होगी इमरान हाशमी की 'चीट इंडिया', ये है वजह

जनवरी 2019 में ये फिल्में रिलीज को हैं तैयार, इस दिन तो ये 4 बड़ी मूवीज आ रहीं एक साथ

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk