6 कंपनियां कर रहीं शिरकत

2 दिन चलेगा ऑटो एक्सपो

19-20 अक्टूबर को आयोजन

- दैनिक जागरण आईनेक्स्ट आयोजित करने जा रहा ऑटो एक्सपो-2019

- एक मंच पर उतरेंगी बड़ी-बड़ी कंपनियों की लग्जरी गाडि़यां

LUCKNOW: आलीशान मकान और लग्जरी गाड़ी, हर किसी का सपना होता है। कभी बजट तो कभी ऑटो मोबाइल सेक्टर की जानकारी न होने के कारण अधिकांश लोगों का यह सपना अधूरा रह जाता है। हर किसी को इंतजार रहता है ऐसे मौके का, जहां उनका सपना पूरा करने के लिए बेहतर मंच उपलब्ध हो। इसी कड़ी में लोगों के सपने को पूरा करने की जिम्मेदारी उठाई है दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ने। ऑटो मोबाइल सेक्टर से जुड़ी बड़ी से बड़ी कंपनियों को एक मंच पर लाने के लिए दैनिक जागरण आईनेक्स्ट की ओर से वन अवध मॉल में दो दिवसीय ऑटो एक्सपो-2019 का आयोजन किया जा रहा है। 19 व 20 अक्टूबर को आयोजित होने वाले इस ऑटो एक्सपो में नेक्सा समेत कई बड़ी कंपनियों के लेटेस्ट मॉडल उपलब्ध रहेंगे। बस आप एक्सपो में आएं और अपनी मन पसंद की गाड़ी को चुनकर अपने सपने को साकार बनाएं और वो भी अपने सपनों की गाड़ी से जुड़ी पूरी जानकारी के साथ।

ये कंपनियां करेंगी शिरकत

ऑटो एक्सपो में नेक्सा, हुंडई, रेनॉल्ट, निसान, महिंद्रा और जीप। खास बात यह है कि इन कंपनियों की ओर से पब्लिक की डिमांड को ध्यान में रखते हुए ही मॉडल्स रखे जाएंगे। जिससे एक्सपो में आने वाला कोई भी व्यक्ति निराश होकर न लौटे।

क्वालिटी टाइम स्पेंड

खास बात यह है कि ऑटो एक्सपो में एक तरफ जहां अपनी कार का सपना साकार होगा, वहीं दूसरी तरफ एक्सपो में हर तरफ मस्ती और जोश की लहरें भी हिचकोले खाती नजर आएंगी। एक्सपो में आकर लोग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकेंगे।

दी जाएगी हर बिंदु पर जानकारी

कार खरीदने से पहले हर व्यक्ति अपने सपनों से जुड़ी कार की सभी जानकारी प्राप्त करना चाहता है लेकिन उसे सटीक जानकारी नहीं मिल पाती है। हालांकि ऑटो एक्सपो में ऐसा नहीं होगा। यहां पर सभी कंपनियों की ओर से अपने ब्रांड की पूरी जानकारी दी जाएगी और वो भी बिंदुवार। जिससे किसी भी व्यक्ति के मन में कोई कंफ्यूजन नहीं रहेगा।

बाक्स

एक्सपो की खास बातें

1-ऑटो मोबाइल सेक्टर की बड़ी कंपनियां करेंगी शिरकत

2-कंपनियों की ओर से लेटेस्ट मॉडल पेश किए जाएंगे

3-लो रेंज से लेकर हाई रेंज तक के कार के मॉडल रहेंगे उपलब्ध

4- बांबे स्वीट्स बेकरी है फूड एंड बेवरेजेज पार्टनर