सास को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

GORAKHPUR: सहजनवां एरिया के डुमरी में बादामी देवी की मौत मामले में पुलिस ने सास-ससुर सहित चार पर मर्डर का मुकदमा दर्ज कर लिया है। सास को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। तीन अन्य आरोपितों की तलाश में अलग-अलग टीमें दबिश दे रही हैं। एसओ ने बताया कि जल्द आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

गला घोंटकर हत्या का आरोप

उमेश चंद की पत्‍‌नी बदामी देवी की शुक्रवार सुबह कमरे में डेड बॉडी मिली थी। परिजनों ने अज्ञात कारणों से महिला के खुदकशी करने का दावा किया था। वहीं, जमौली निवासी बदामी के भाई पन्नेलाल ने ससुराल के लोगों पर मारने-पीटने के बाद गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगाया। इस संबंध में उन्होंने सास इसरावती देवी, ससुर मोती, देवर श्रवण तथा ननद पूजा के विरुद्ध तहरीर दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मारपीट करने और गला घोंटकर हत्या करने की पुष्टि होने के बाद सहजनवां पुलिस ने चारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

उमेश और बादामी देवी की शादी 12 साल पहले हुई थी। उनके सात साल और पांच साल के दो बच्चे हैं। उमेश दिल्ली में रहकर कमाता है।

महिला की संदिग्ध हालत में मौत हुई थी। महिला के भाई ने मर्डर का आरोप लगाते हुए चार के खिलाफ तहरीर दी। नामजद मुकदमा दर्ज करके महिला की सास को हिरासत में लिया गया है। अन्य की तलाश में पुलिस लगी है।

दिनेश मिश्रा, एसओ सहजनवां