-राज्यस्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता का चीफ गेस्ट डॉ। अशोक अग्रवाल ने किया इनॉग्रेशन

-पहला मैच फैजाबाद और देवीपाटन के बीच जबकि दूसरा मैच अलीगढ़ और गोरखपुर के बीच हुआ

<-राज्यस्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता का चीफ गेस्ट डॉ। अशोक अग्रवाल ने किया इनॉग्रेशन

-पहला मैच फैजाबाद और देवीपाटन के बीच जबकि दूसरा मैच अलीगढ़ और गोरखपुर के बीच हुआ

BAREILLY BAREILLY :

स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में चल रहे राज्य स्तरीय फुटबाल टूर्नामेंट में पांचवे दिन मंडे को प्रतियोगिता का शुभारंभ रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज के वाइस चांसलर डॉ। अशोक अग्रवाल ने किया। आरएसओ लक्ष्मी शंकर और डिस्ट्रिक्ट फुटबाल संघ के सचिव मून रॉबिन्सन ने चीफ गेस्ट को बुके देकर सम्मानित किया। उन्होंने इस मौके पर स्टूडेंट्स को स्पो‌र्ट्स का महत्व बताया। मंडे को तीन मैच खेले गए जिसमें फैजाबाद, अलीगढ़ और वाराणसी मंडल की टीम ने मैच जीतकर अगले राउंड में जगह बनाई।

सुबह क्0 बजे शुरू हुई प्रतियोगिता

प्रतियोगिता सुबह क्0 बजे शुरू हुई जिसमें पहला मैच फैजाबाद और देवीपाटन के बीच हुआ। जिसमें फैजाबाद मंडल ने भ्-ख् से जीत हासिल की, जिसमें फैजाबाद मंडल की ओर से संयोग यादव ने फ् और मो। कैफ व संदीप ने क्-क् गोल किया। वहीं देवीपाटन के पि्रंस और शहीद ने क्-क् गोल किया। वहीं दूसरा मैच अलीगढ़ और गोरखपुर के बीच हुआ। जिसमें अलीगढ़ ने ख्-0 से जीत हासिल की। जिसमें अलीगढ़ मंडल की ओर से अर्जुन क् और पुनीत ने दो गोल किए। तीसरा मैच वाराणसी बनाम झांसी के बीच हुआ, जिसमें वाराणसी ने ब्-0 से जीत हासिल की। वाराणसी मंडल की ओर से मो। आसिफ ने ख् , विशाल यादव ने क् और मनोज ने क् गोल किया।

आज हाेंगे ये मैच

आरएसओ ने बताया कि ट्यूजडे सुबह पहला मैच फैजाबाद बनाम अलीगढ़ के बीच खेला जाएगा। जबकि दूसरा मैच वाराणसी बनाम झांसी के मध्य खेला जाएगा।

ये भी रहे मौजूद

टूर्नामेंट के दौरान उप क्रीडाधिकारी शमीम अहमद, उप क्रीडाधिकारी सुनील कुमार, सुमित चौरसिया, सोनेन्द्र श्रोतिया, हेमंत कुमार, हरिशंकर, मुजाहिद अली सहित अन्य प्लेयर्स भी मौजूद रहे।