लॉकडाउन-4 चार में पब्लिक की रही आवाजाही

सिटी में कई रास्तों के बैरियर हटे, सख्ती हुई कम

GORAKHPUR: लॉकडाउन-4 में सिटी में लगे कई बैरियर हटा दिए गए हैं। चौराहों पर बने चेकिंग प्वाइंट्स पर तैनात पुलिस भी ढील पड़ गई है। सोमवार को सुबह 10 बजे से लेकर शाम पांच बजे तक पुलिस की चेकिंग नजर नहीं आई। जिससे सिटी के कई हिस्सों में काफी भीड़ रही। हालांकि इस दौरान पुलिस की मोबाइल टीमें लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का निर्देश देती रहीं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पब्लिक की सुविधा को देखते हुए कुछ जगहों से बैरियर हटाए गए हैं। लेकिन बेवजह घूमने वालों पर कार्रवाई जारी है।

तेज धूप से टेंट हुए गर्म, निकल गए पुलिस कर्मचारी

लॉकडाउन का पालन कराने के लिए जिले में कुल 190 बैरियर बनाए गए थे। सिटी के भीतर 57 से अधिक बैरियर लगे थे। इनमें कुछ को परमानेंट बंद कर दिया गया था। लेकिन सोमवार को नजारा कुछ उलट रहा। सिटी में जहां कई बैरियर हटा दिए गए थे वहीं कड़ी धूप के कारण पुलिस कर्मचारी भी बैरियर पर लगे टेंट को छोड़कर दूसरी जगहों पर बैठे दिखें।

यहां पर नहीं रही सख्ती

जगदीशपुर कोनी

मोहद्दीपुर चौक

शास्त्री चौराहा

बेतियाहाता

रेलवे स्टेशन रोड

यहां से हटे बैरियर

पार्क रोड सिटी माल के सामने

गोलघर काली मंदिर के सामने

कचहरी चौराहा पर दूसरी लेन

गोलघर, गणेश चौराहा के पास

कूड़ाघाट गौतम गुरुंग तिराहा

मोबाइल टीम का अलर्ट, मॉस्क है जरूरी

शहर में दिनभर पब्लिक की आवाजाही रही। रोज की अपेक्षा सोमवार को ज्यादा लोग सड़कों पर नजर आए। इस दौरान चौराहों पर कहीं लोगों की चेकिंग नहीं हो रही थी। इसलिए लोग धड़ल्ले से बाइक, फोर व्हीलर लेकर घूम रहे थे। दिन में पुलिस की मोबाइल टीम लाउडस्पीकर के जरिए मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग करने की अपील करती रही। पुलिस कर्म चारियों ने बताया कि गाड़ी का पेपर देखने के साथ मॉस्क को लेकर कार्रवाई की जा रही है।