-शाहपुर एरिया के मानस बिहार कॉलोनी में राकेश सिंह की गोली मारकर हत्या का मामला

-पुलिस ने रात में प्रवीण पांडेय और विवेक पांडेय के रिश्तेदारों को उठाया

<

-शाहपुर एरिया के मानस बिहार कॉलोनी में राकेश सिंह की गोली मारकर हत्या का मामला

-पुलिस ने रात में प्रवीण पांडेय और विवेक पांडेय के रिश्तेदारों को उठाया

GORAKHPUR: GORAKHPUR: रंगबाजी में हुई हत्या के आरोपित प्रवीण पांडेय व उसके साथी विवेक पांडेय की तलाश में शाहपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम लगातार दबिश दे रही है। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने आरोपित के रिश्तेदारों को उठाकर उनसे भी पूछताछ कर रही है। उधर आरोपित के परिवार वाले भी घर छोड़ कर फरार है। हालांकि पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

शराब पार्टी में गई राकेश की जान

मिली जानकारी के अनुसार, शाहपुर एरिया के मानस बिहार निवासी अजय राज सिंह प्रापर्टी का काम करते हैं। बिहार गोपालगंज निवासी राकेश सिंह की अजय राज की अच्छी दोस्ती थी। तीन दिन पहले राकेश सिंह गोरखपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट अपने परिचित को देखने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अजय राज सिंह को फोन कर बुलाया। अजय राज राकेश से मिलने पहुंचे। कुछ देर बाद राकेश साथ में ही अजय राज के घर चले आए थे। शाम से ही अजय राज सिंह के घर शराब की पार्टी चल रही थी। पार्टी में प्रवीण पांडेय और विवेक पांडेय भी शामिल हुए। इसी दौरान राकेश और प्रवीण के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद देख लेने की धमकी देते हुए प्रवीण चला गया। दोबारा लौटने पर राकेश को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोली दाग दी। पुलिस ने घटना के दौरान मौजूद सभी लोगों का बयान दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपित के रिश्तेदारों से भी पूछताछ चल रही है।

वर्जन

पार्टी में शामिल सभी का बयान दर्ज किया जा चुका है। आरोपितों की तलाश तेज कर दी गई हैं। जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

सुधीर सिंह, इंस्पेक्टर शाहपुर थाना

Posted By: Inextlive

inext-banner
inext-banner