कानपुर। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 का 38वां मैच रविवार को भारत बनाम इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जाएगा। दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं हालांकि इंग्लैंड का मौसम देखते हुए खिलाड़ियों की नजर आसमान पर जरूर होगी। क्रिकेट वर्ल्डकप की अफिशल साइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, 30 जून को बर्मिंघम का मौसम खुशनुमा रहेगा। पूरे दिन धूप खिली रहेगी। यानी कि फैंस को पूरे खेल का मजा मिल सकता है।

खेले जाएंगे पूरे 100 ओवर
भारत बनाम इंग्लैंड मैच में पूरे 100 ओवर के खेल होने के चांस हैं। इस टूर्नामेंट में पहले देखा जा चुका है कि बारिश के चलते ओवर कम कर दिए गए, मगर इस मैच में ऐसा कुछ होने का अनुमान नहीं है। 30 जून को यहां का मौसम खेलने लायक होगा। पूरे दिन धूप खिली रहेगी, वहीं रात में भी बादल आने की कोई संभावना नहीं है। दिन का अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेलसियस तक पहुंच सकता है।

इस मैदान पर भारत का ये पहला मुकाबला
मौजूदा वर्ल्डकप में टीम इंडिया छह मैच खेल चुकी है मगर कोहली एंड टीम ने अभी तक बर्मिंघम में मैच नहीं खेला था। यह पहला मौका है जब भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में बर्मिंघम के एजबेस्टन में मैच खेलेगी।

Ind vs Eng ICC World cup 2019 : स्पिनर की मददगार है एजबेस्टन की पिच, यहां रन बनाना नहीं है आसान

ICC World Cup 2019 Ind vs Eng Live Streaming Online: जानें मोबाइल पर कैसे देख सकते हैं लाइव मैच

तो सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी टीम इंडिया

आईसीसी वर्ल्डकप 2019 में ऑस्ट्रेलिया के बाद इंडिया सेमीफाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन सकती है। भारत के खाते में फिलहाल 11 अंक है। अगर कोहली की टीम इंग्लैंड को हरा देती है तो टीम के 13 अंक हो जाएंगे और भारत सेमीफाइनल के लिए क्वाॅलीफाई कर जाएगा।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk