सैन फ्रांसिस्को (आईएएनएस)। अमेरिका में रहने वाले एक भारतीय मूल के व्यक्ति पर आरोप है कि उसने एक हफ्ते के भीतर अपने ही चार रिश्तेदारों का कत्ल कर दिया। माना जा   रहा है कि 53 वर्षीय शंकर हंगद ने 7 अक्टूबर को प्लाजर काउंटी में दो हत्याएं की थीं। अदालत के दस्तावेजों ने पुलिस का हवाला देते हुए बताया कि हत्याएं उसके रोजविल अपार्टमेंट में हुई थीं। फिर अगले दिन, उसी जगह पर एक और हत्या हुई। दस्तावेजों में आरोप लगाया गया है कि 13 अक्टूबर को सिस्कियौ काउंटी में हंगद ने चौथे रिश्तेदार की हत्या कर दी। सोमवार को, हंगद माउंट शास्ता के एक पुलिस स्टेशन में अपनी कार में एक व्यक्ति के शव के साथ पहुंचा और वहां उसने सभी चार हत्याओं को कबूल कर लिया।

रोजविल अपार्टमेंट के अंदर मिले शव

पुलिस ने बताया कि कबूलनामे के बाद उन्हें तीन अन्य पीड़ितों के शव हंगद के रोजविल अपार्टमेंट के अंदर मिले। फिलहाल, पुलिस ने मारे गए लोगों की पहचान को सार्वजनिक नहीं किया है। उन्होंने बताया कि मृतकों के परिजनों से संपर्क करने के लिए वह भारतीय दूतावास के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। अगर आरोपी के खिलाफ अदालत में दोष साबित हो जाता है तो उसे मौत की सजा भी सुनाई जा सकती है। 25 अक्टूबर को हंगद को फिर अदालत में पेश किया जाएगा। फिलहाल, हंगद पुलिस को यह नहीं बताया है कि उसने यह हत्याएं किस कारण से की।

मुर्शिदाबाद ट्रिपल मर्डर केस का आरोपी धराया, पैसे के विवाद में किया था पति, पत्नी और बच्चे का कत्ल

एक ही परिवार के चार लोगों का मिला था शव

बता दें कि इससे पहले जून में अमेरिका के आयोवा में एक घर के अंदर भारतीय मूल के एक ही परिवार के चार सदस्यों का शव मिला था। तब अधिकारियों का कहना था कि उनकी गोली मारकर हत्या की गई है। मरने वालों पति-पत्नी और दो बच्चे थे।

Posted By: Mukul Kumar

International News inextlive from World News Desk