-आधा दर्जन साथियों के साथ कुख्यात मो। सोनू बड़े लूटपाट की योजना बना रहा था

PATNA: खाजेकलां पुलिस ने शेखा का रोजा मोहल्ले में लूटपाट की योजना बना रहे तीन अपराधियों को तीन पिस्तौल, 16 गोली, एक अतिरिक्त मैगजीन, एयर गन, दो बाइक, 7200 रुपए तथा 8800 नकली नोट के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तारों में दो पूर्व से गंभीर अपराध में आरोपित हैं। गिरफ्तारों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

पूर्वी एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह गुप्त सूचना मिली थी कि शेखा का रोजा मोहल्ले में कुख्यात मो। सोनू हथियारबंद आधा दर्जन साथियों के साथ बड़े लूटपाट की घटना को अंजाम देने के फिराक में है। सूचना मिलते ही खाजेकलां थानाध्यक्ष सनोवर खां, दारोगा श्रीकांत कुमार, एएसआई अरूण कुमार यादव, कृतना नारायण ऋषिदेव सशस्त्र बल के साथ शेखा का रोजा पहुंच घेराबंदी किया। पुलिस को देखते ही अपराधी बाइक से भागने लगे।

दर्ज हैं कई मामले

पुलिस ने खदेड़कर तीन अपराधी बब्लू उर्फ घुंघरेला, साहेब तथा मो। आसिफ आलम को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अपराधियों के दो बाइक यामहा

आर-15 व अपाची को जब्त किया। तलाशी के दौरान अपराधियों के पास से 7.65 बोर का दो पिस्तौल, एक देसी सिक्सर, 7.65 बोर का 13 गोली, 3.15 का तीन गोली, 7.65 बोर का अतिरिक्त मैगजीन, एक एयर गन, दो बाइक, 7200 रुपये तथा 8800 रुपये नकली नोट भी पुलिस ने बरामद किया।

एक अन्य की तलाश जारी

एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि शेखा का रोजा मोहल्ला का

बब्लू उर्फ घुंघरेला पर हत्या, आ‌र्म्स एक्ट, पुलिस पर पथराव तथा फाय¨रग कर जख्मी करने का मामला दर्ज है। वहीं मो। आसिफ आलम पर

फाय¨रग तथा पथराव का मामला दर्ज है। पुलिस तीनों को काफी दिनों से खोज रही थी। फरार मो। सोनू की खोज में रेड जारी है।