कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का 22वां मैच सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मोहाली में खेला गया। इस मैच में पंजाब को छह विकेट से जीत मिली। पंजाब की इस जीत में ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल का अहम योगदान रहा। राहुल ने 53 गेंदों पर 71 रन बनाए, जिसमें सात चौके और एक छक्का शामिल है। इसी के साथ राहुल मौजूदा सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं। 26 साल के स्टाईलिश क्रिकेटर राहुल सिर्फ अपनी बल्लेबाजी ही नहीं निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। खासतौर से इन तीन हसीनाओं ने राहुल को सुर्खियों में जरूर ला दिया।
ipl में दनादन रन बना रहे केएल राहुल इन तीन हसीनाओं को लेकर रहे थे चर्चा में
पंजाबी एक्ट्रेस के साथ चैट वायरल

पिछले साल केएल राहुल पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा को लेकर चर्चा में रहे थे। दरअसल सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी। जिस पर कैप्शन लिखा, 'सूर्यास्त को देखकर तुम्हारे बारे में सोचते हुए'। इधर सोनम का फोटो पोस्ट करना हुआ उधर कुछ ही देर बाद क्रिकेटर केएल राहुल का कमेंट आ गया। राहुल ने सोनम को टैग करते हुए लिखा, 'बस एक कॉल की दूरी है'। क्रिकेटर और एक्ट्रेस के बीच इस छोटी सी चैट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच कुछ तो जरूर है। यही नहीं कमेंट बॉक्स में यह चैट डेट तक पहुंच गई। जहां सोनम ने आज रात डेट के लिए पूछा डाला तो राहुल ने इमोजी भेजकर रिएक्शन दिया। हालांकि इस वाक्ये के बाद दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया।
ipl में दनादन रन बना रहे केएल राहुल इन तीन हसीनाओं को लेकर रहे थे चर्चा में
पाकिस्तानी एंकर ने की केएल राहुल की तारीफ

आईपीएल 2018 में भी किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल का बल्ला खूब चला था। राजस्थान के खिलाफ एक मैच में राहुल ने नाबाद 84 रन की पारी खेलकर पंजाब को जीत क्या दिलाई कि बहुत लोग इंप्रेस हो गए थे। सिर्फ भारत में ही नहीं दूसरे देश से भी लोकेश राहुल को वाहवाही मिलने लगी थी। पाकिस्तान की एक मशहूर स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास ने टि्वटर पर अपने दिल की बात रख दी। तब जैनब ने लिखा था, 'केएल राहुल शानदार, गजब की टाइमिंग, देखकर मजा आया।' आपको बता दें कि जैनब को स्पोर्ट्स खासतौर से क्रिकेट से काफी लगाव है, यही वजह है कि आईपीएल में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के न खेलने के बावजूद वह आईपीएल बड़े चाव से देखती हैं।
ipl में दनादन रन बना रहे केएल राहुल इन तीन हसीनाओं को लेकर रहे थे चर्चा में


IPL में न खेलने पर इस खिलाड़ी को मिलेंगे 10 करोड़ रुपये

इंडियन प्रीमियर लीग के वो 5 रिकाॅर्ड जो किसी इंडियन के नाम नहीं


बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ घूमते हुए थे स्पॉट
बॉलीवुड एक्ट्रेस निधी अग्रवाल के साथ भी केएल राहुल का नाम जुड़ा। जुलाई 2018 में दोनों को मुंबई में साथ देखा गया था। दोनों बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में डिनर करके बाहर निकल रहे थे। गेट के बाहर आते ही पहले निधी और फिर राहुल एक ही गाड़ी में बैठकर गए थे। आपको बता दें कि निधी पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने फिल्म 'मुन्ना माइकल' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर सकी। एक तरफ राहुल जहां क्रिकेट के उभरते सितारे बन चुके हैं, वहीं निधी को अभी एक हिट फिल्म का इंतजार है। खैर दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार है। हालांकि दोनों ने अभी तक इस रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का नाम दिया है।