-ढ्ढक्करूञ्ज में डीएवी बिस्टुपुर सेंटर से तीन कैंडीडेट्स पकड़े गए

हेडफोन लगाकर कर रहे थे नकल, दो को गिरफ्तार किया, एक की तबियत बिगड़ी हॉस्टिपल में एडमिट

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : संडे को ऑल इंडिया प्री मेडिकल इंट्रेंस टेस्ट में शहर के एक सेंटर से तीन मुन्नाभाई पकड़े गए हैं। डीएवी बिस्टुपुर सेंटर से नवादा के शशि शेखर, छपरा के धनंजय यादव और वैशाली के शब्बीर नाम के लड़के एग्जाम के दौरान हेडफोन लगाकर नकल कर रहे थे। संदेह होने पर चेकिंग की गई और तीनों पकड़े गए। बिस्टुपुर थाने को खबर की गई। पुलिस ने दो तीनों को गिरफ्तार कर लिया। एक की तबियत खराब होने की वजह से उसका ट्रीटमेंट कराया गया।

तीन सेंटर्स पर हुआ एग्जाम

शहर के तीन सेंटर्स पर एआइपीएमटी का एग्जाम हुआ। इनमें डीएवी बिस्टुपुर, वैली व्यू स्कूल और टेल्को स्थित विद्या भारती चिन्मया विद्यालय शामिल थे। इन सेंटर्स लगभग 2 हजार कैंडीडेट्स एग्जाम में शामिल हुए। एग्जाम सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक कंडक्ट किया गया।

वर्जन

प्री मेडिकल एग्जाम के दौरान तीन स्टूडेंट्स मोबाइल हेडफोन लगाकर नकल कर रहे थे। हमें खबर दी गई, तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

- जितेंद्र कुमार, थाना इंचार्ज बिस्टुपुर

डॉक्टर के अपहरण के विरोध में डॉक्टरों की हड़ताल

गुमला में डॉ रामबचन चौधरी के अपहरण के विरोध में झासा की ओर से सोमवार को हड़ताल की घोषणा की गई है। इस घटना के विरोध में डॉक्टर हड़ताल पर रहेंगे। वही आईएमए ने भी इस मामले में डॉक्टर्स का सहयोग करने का ऐलान किया है। आईएमए के अध्यक्ष डॉ आरपी ठाकुर ने कहा कि अगर 48 घंटे के अंदर डॉक्टर चौधरी की रिहाई नही हुई तो आईएमए भी हड़ताल करने को बाध्य होगा इससे इमरजेंसी सेवा भी ठप्प होने की संभावना हैं। फिलहाल झासा की ओर से ओपीडी सेवा बंद करने की घोषणा की गई है।