छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : भालूबासा स्लैग रोड निवासी रणवीर सिंह ने अपनी पत्‍‌नी आरती सिंह पर अपने आपको अविवाहित बताकर बैंक ऑफ इंडिया की सुंदरनगर ब्रांच से लोन लेने, उसके दो लाख रुपये, गहने आदि लेकर अपने घर बागबेड़ा चले जाने का आरोप लगाते हुए वरीय पुलिय अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है। रणवीर ने इसकी प्राथमिकी भी सीतारामडेरा थाने में दर्ज कराई है। ज्ञापन के साथ उन्होंने प्राथमिकी की कॉपी भी एसएसपी को दी है।

पैसे, जेवर लेकर गई थी मायके

ज्ञापन में उन्होंने कहा है कि बागबेड़ा थाना क्षेत्र के लाल बिल्डिंग इलाके की रहने वाली आरती से उन्होंने इसी वर्ष कोलकाता के एक मंदिर में शादी की थी। पांच मई को जब रणवीर एक कार पहुंचाने सिक्किम गए थे, उसी समय आरती घर में रखे दो लाख 15 हजार रुपये, गहने आदि लेकर अपने मायके चली गई। बात करने पर आरती ने पैसे लौटाने और वापस आने से मना कर दिया। आरती के भाई ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी। इसकी भी लिखित जानकारी सीतारामडेरा थाने को दी गई।

किया गया हमला

ज्ञापन में रणवीर ने उल्लेख किया है कि गत 10 मई को जब वह अपना काम समाप्त कर रात के 10 बजे अपने घर जा रहे थे, बाराद्वारी के पास उनके ससुर, साला व एक अन्य व्यक्ति ने उनका रास्ता रोक लिया। साले ने चाकू से उनके ऊपर हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गये। इस घटना की भी लिखित सूचना सीतारामडेरा थाने में दी गई। यह सब विवाद अभी चल ही रहा था कि इसी बीच उन्हें पता चला कि आरती ने अपने आपको अविवाहित बताते हुए बैंक ऑफ इंडिया की सुंदरनगर ब्रांच से सात लाख रुपये लोन लिया है। उन्हें डर है कि कहीं आरती ने यह लोन हासिल करने के लिए कोई ऐसा प्रपत्र बैंक में न दिया हो जिससे उनकी गर्दन फंस जाए और बाद में बैंक लोन की रकम उनसे वसूले। ज्ञापन के जरिए रणवीर ने एसएसपी से जान की रक्षा करने और आरती व उसके परिवार वालों के चक्रव्यूह से बचाने की गुहार लगाई है। ज्ञापन की प्रति रणवीर ने सीएम और डीसी को भी भेजी है।