-कोडरमा के चंदवारा थाना एरिया की है घटना

-शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे जमशेदपुर

JAMSHEDPUR: बागबेड़ा थाना एरिया स्थित रोड नंबर ख् निवासी देवानंद पांडेय की तिलैया के पास रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। वे बारात के साथ बिहार गए थे। वहां से वापसी के क्रम में तिलैया के पास चंदवाड़ा थाना एरिया में एक बड़े वाहन के साथ उनके वाहन की टक्कर हो गई। एक्सीडेंट में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही उनके फैमिली मेंबर्स घटना स्थल के लिए रवाना हो गए।

रोड एक्सीडेंट में हुई मौत

जानकारी के मुताबिक देवानंद पांडेय फोर व्हीलर व्हीकल विंगर खुद ड्राइव कर रहे थे। वे शादी समारोह में शामिल होने के लिए विंगर से बिहार गए थे। फ्राइडे की रात सभी वापस सिटी लौट रहे थे। इस दौरान चंदवारा थाना एरिया में रोड एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई। गाड़ी वे ही ड्राइव कर रहे थे।

बागबेड़ा में रहती है फैमिली

देवानंद पांडेय की फैमिली बागबेड़ा कॉलोनी में रहती है। उनके तीन बच्चे व वाइफ हैं। उनका छोटा भाई प्राइवेट जॉब करता है। घटना की जानकारी मिलने के बाद से घर में शोक का माहौल है।

---------

एमजीएम की कमी दूर होगी

एमजीएम मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल की कमियों को दूर करने के लिए हेल्थ डिपार्टमेंट के प्रिंसिपल सेक्रेटरी द्वारा रांची में बुलाई गई मीटिंग में प्रिंसिपल एएन मिश्रा और सुपरिंटेंडेंट डॉ आरवाई चौधरी शामिल हुए। इस दौरान एमजीएम हॉस्पिटल के एमसीआई के मानको के अनुसार बनाने के लिए आवश्यक सुधारों पर चर्चा हुई। इस दौरान कॉलेज और हॉस्पिटल से जुड़ी सभी समस्याओं के हेल्थ सेक्रेटरी के सामने रखा गया। डॉ आरवाई चौधरी ने बताया कि सबसे बड़ी समस्या मैनपावर की है। मीटिंग के दौरान इसे रखा गया। उन्होंने कहा कि हेल्थ सेक्रेटरी द्वारा डॉक्टर, पारा मेडिकल स्टाफ, नर्सेज की बहाली जल्द से जल्द किए जाने का आश्वासन दिया। बहाली के साथ-साथ डॉक्टर्स के प्रमोशन के मुद्दे पर भी चर्चा हुई।

::::