-जुस्को ऑफिशियल्स के साथ भी हुई हाथापाई

JAMSHEDPUR: गोलमुरी थाना एरिया स्थित टिनप्लेट कदानी रोड चौड़ा होगा। इसे लेकर गुरुवार को जुस्को ने एंटी एन्क्रॉचमेंट ड्राइव चलाया। इस दौरान दुकनदारों व जुस्को कर्मियों के बीच जमकर हंगामा हुआ। स्थिति इतनी बिगड़ गई कि हाथापाई की नौबत तक आ गई। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने जुस्को के पदाधिकारियों के साथ बदसलूकी भी की। मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह सिचुएशन को कंट्रोल में किया।

इसलिए थी नाराजगी

टिनप्लेट कदानी रोड का विस्तारीकरण किया जाना है। इसके तहत काली मंदिर से बारीडीह गोलचक्कर तक रोड को चौड़ा किया जा रहा है। जुस्को द्वारा रोड के किनारे बनी दुकानों व दूसरे स्ट्रक्चर को वहां से हटाने की कार्रवाई की जा रही थी। इस दौरान पोकलेन से रोड के किनारे बने स्ट्रक्चर को तोड़ा जा रहा था। इसका स्थानीय लोगों को दुकानदारों ने जोरदार विरोध किया। दुकानदार तोड़ने से पहले दुकानों से सामान हटाने को लेकर मोहलत न दिए जाने के कारण नाराज थे। इस ड्राइव में दुकानदारों को काफी नुकसान उठाना पड़ा।

होटल तोड़ने का हुआ विरोध

टिनप्लेट टाउन सर्विसेज ऑफिस के पास से एंटी एन्क्रॉचमेंट ड्राइव की शुरुआत हुई। दोपहर तक सात दुकानों को तोड़ दिया गया था। इस बीच वहां स्थित होटल तोड़ने का विरोध किया जाने लगा। दुकानदार का कहना था कि होटल के अंदर भट्टी में आग जल रही है और खाना भी बना हुआ है। तोड़ने से सामान का नुकसान तो होगा ही, आग लगने का भी खतरा है। इस बीच भाजपा नेता संतोष राव व अन्य वहां पहुंचे व मोहलत देने की मांग की।

जुस्को ऑफिशियल्स से हाथापाई

इस बात को लेकर जुस्को ऑफिशियल्स व दुकनदारों के बीच बकझक शुरू हो गई। वे जुस्को के कैप्टन धनंजय मिश्रा से उलझ गए। विरोध के बाद कुछ घंटे का समय दिया गया और इसके बाद दोबारा अभियान शुरू हुआ।