-केयू के बीए, बीकॉम पार्ट वन व एमए, एमकॉम पार्ट वन के छात्र दे सकते हैं आवेदन

CHAIBASA: कोल्हान यूनिवर्सिटी (केयू) की ओर से जारी बीए, बीकॉम पार्ट वन व एमए, एमकॉम पार्ट वन के परीक्षा परिणाम से असंतुष्ट छात्र स्क्रूटनी के लिए आवेदन कर सकते हैं। स्क्रूटनी आवेदन के लिए अंतिम तिथि ख्ब् फरवरी निर्धारित की गई है। केयू के एग्जामिनेशन कंट्रोलर डॉ। पीके पाणि की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार बीए, बीकॉम पार्ट वन व एमए, एमएससी, एमकॉम पार्ट वन परीक्षा ख्0क्भ् में उत्तीर्ण या अनुत्तीर्ण होनेवाले विद्यार्थी निर्धारित शुल्क के साथ ख्ब् फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं। प्रत्येक पेपर के लिए ख्00 रुपये शुल्क के तौर पर जमा करना होगा। छात्र अपने कॉलेजों में आवेदन करेंगे। परीक्षा नियंत्रक के अनुसार स्क्रूटनी में केवल इसकी जांच की जाएगी कि उत्तरपुस्तिकाओं में परीक्षक द्वारा दिए गए सभी अंक सही-सही जोड़े गए हैं या नहीं। साथ ही यह भी देखा जाएगा कि परीक्षार्थी ने पूछे गए कितने सवालों को हल किया है।

मांगे गए आवेदन

कोल्हान विश्वविद्यालय की ओर से आयोजित बीए, बीकॉम पार्ट वन व एमए, एमएससी, एमकॉम पार्ट वन परीक्षा ख्0क्भ् के पें¨डग परीक्षा परिणाम जारी करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। परीक्षा नियंत्रक डॉ। पीके पाणि की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार ऐसे छात्र जिनके परीक्षा परिणाम जारी नहीं किए गए हैं, ख्ब् फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं। छात्रों को अटेंडेंस शीट, डिस्पैच मेमो, अंकपत्र की प्रतिलिपि के साथ अपने महाविद्यालय के प्राचार्य के समक्ष आवेदन करना होगा।

क्भ् तक भरे जाएंगे फार्म

कोल्हान विश्वविद्यालय के एलएलबी पांचवे सेमेस्टर के छात्रों के लिए परीक्षा फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि क्भ् फरवरी निर्धारित की गई है। परीक्षा फॉर्म मिलने व उन्हें भरकर जमा करने की प्रक्रिया पांच फरवरी से शुरू हो जाएगी। परीक्षा नियंत्रक डॉ। पीके पाणि के अनुसार अंतिम तिथि क्भ् फरवरी के बाद क्8 फरवरी तक भ्00 रुपये विलंब शुल्क के साथ परीक्षा फॉर्म संबंधित कॉलेज में जमा किया जा सकता है।