JAMSHEDPUR : एटीएम के भरोसे घर से निकलने वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन बेहद परेशानी भरा रहा। हाथ में एटीएम कार्ड लिए लोग चक्कर लगाते रहे, लेकिन हर जगह एटीएम के बाहर लगे 'लिंक फेल है' और 'एटीएम खराब है' जैसे बोर्ड लोगों का स्वागत करते दिखे। यह स्थिति किसी एक एटीएम की नहीं, बल्कि शहर के सभी एसबीआई एटीएम की थी। एसबीआई के एजीएम अजिताभ पराशर ने बताया कि सिर्फ जमशेदपुर ही नहीं, बल्कि देश भर में स्थित एसबीआई के सभी एटीएम शनिवार को खराब रहे। शहर में एसबीआई के क्00 से ज्यादा एटीएम हैं, ऐसे में सभी एटीएम का लिंक फेल होने की वजह से लोगों की काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। एसबीआई के एटीएम खराब होने की वजह से अन्य बैंक्स के एटीएम के बाहर लोगों की लंबी कतार दिखी।

सिर्फ जमशेदपुर ही नहीं, बल्कि देश भर में स्थित एसबीआई के सभी एटीएम शनिवार को खराब रहे। लिंक फेल होने की वजह से लोगों को प्रॉब्लम हुई।

-अजिताभ पराशर, एजीएम, एसबीआई

---------------

की गई पूजा-अर्चना

राज्य की सुख-शांति को लेकर टेल्को स्थित श्रीराम मंदिर में त्रिलोकीनाथ उर्फ मामाजी महिला समिति और शिव शिष्य परिवार के साथ ही एरिया की महिला कीर्तन मंडलियों द्वारा भजन-कीर्तन का आयोजन किया गया। इस मौके पर श्री राम मंदिर के पुरोहित विनोद पंडित ने पूजन करवाकर नए साल की शुभकामनाएं दी। महिला समिति की सेक्रेट्री मंजू सिंह ने कहा कि हर साल एक से क्0 जनवरी के बीच महिला भजन कीर्तन मंडलियां एकजुट होकर भगवान से देश व राज्य के विकास की कामना करती हैं। आयोजन में 700 से ज्यादा महिलाएं शामिल हुईं। इसका आयोजन पिछले क्0 साल से किया जा रहा है। इस मौके पर मंजू सिंह, निर्मला शर्मा, जनक शर्मा, कांता, रानी, कमला, उषा देवी, शोली सिंह, अनिता मिश्रा, नीलम वर्मा सहित अन्य प्रेजेंट थे।