-घर में घुसकर किया था रेप का प्रयास

-सहयोगियों के साथ मिलकर घर का सारा सामान फेंक दिया बाहर

-सिदगोड़ा पुलिस ने अब तक नहीं की है कोई कार्रवाई

JAMSHEDPUR: सिदगोड़ा थाना एरिया में घर में घुसकर महिला के साथ हुई मारपीट व छेड़खानी के मामले के आरोपी को पुलिस अब तक नहीं अरेस्ट कर पाई है। इस मामले में पुलिस को सीएम के आदेश तक की कोई परवाह नहीं है। आरोपी अब भी खुलेआम घूम रहा है। इतना ही नहीं आरोपी के समर्थकों द्वारा पीडि़ता को फोन कर धमकी भी दी जा रही है। इस मामले में प्राइम मिनिस्टर के अलावा झारखंड के गवर्नर, सीएम व डीआईजी के अलावा एसएसपी को भी जानकारी देते हुए कार्रवाई की मांग की गई है।

घर में घुसकर मारपीट और रेप का किया प्रयास

पीडि़ता रेणु ने कहा है कि वह अपने हसबेंड व दो बच्चों के साथ सिदगोड़ा थाना एरिया स्थित न्यू बारीडीह में किराए में रहती है। सात फरवरी को मकान मालिक मनोज कुमार सिंह अपनी वाइफ और ब्-भ् अन्य लोगों के साथ उसके घर पहुंचे और उन्हें व उनके बच्चों को कमरे में बंद कर मारपीट की। रेणु ने आरोप लगाया है कि मनोज सिंह ने उसके साथ जबरदस्ती की कोशिश की। इसके बाद सभी ने मिलकर घर का सारा सामान बाहर फेंक दिया।

तब दर्ज किया एफआईआर

घटना के बाद वह कम्प्लेन करने सिदगोड़ा थाना गई थी, लेकिन वहां उसकी कम्प्लेन नहीं ली गई। इसके बाद उसने सिटी एसपी व डीसी से मुलाकात की। इसके बाद स्टेट के सीएम के प्रतिनिधि को भी मामले की जानकारी दी। तब जाकर घटना के तीन दिन बाद क्0 फरवरी को एफआईआर दर्ज किया गया। मामले में एसपी व सीएम के हस्तक्षेप के बावजूद सिदगोड़ा पुलिस द्वारा न तो आरोपियों की अरेस्टिंग की गई और न ही उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की गई।