-टाटा स्टील द्वारा आयोजित वीक लांग कैंपेन का समापन हुआ

-सेंटर फॉर एक्सीलेंस में आयोजित किया गया प्रोग्राम

JAMSHEDPUR: व‌र्ल्ड वाटर डे के मौके पर टाटा स्टील द्वारा आयोजित वीक लांग कैंपेन का रविवार को समापन हुआ। सेंटर फॉर एक्सीलेंस में आयोजित समापन समारोह में कैंपेन का हिस्सा रहे म्0 से ज्यादा स्कूल चिल्ड्रन, पैरेंट्स, प्रिंसिपल्स और वॉलंटियर्स ने हिस्सा लिया। इस मौके पर चीफ गेस्ट के तौर पर टाटा स्टील के ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट के वाइस प्रेसिडेंट सुरेश दत्त त्रिपाठी मौजूद थे। इस दौरान पेटिंग, एस्से, एलोक्यूशन और क्विज के विनर्स को प्राइज दिया गया। प्रोग्राम के दौरान सुरेश दत्त त्रिपाठी ने वाटर कंजर्वेशन और सस्टेनिबिलिटी का इम्पॉर्टेस बताया। उन्होंने कहा कि वाटर कंजर्वेशन के प्रति सभी को अवेयरनेस फैलाना चाहिए। इंडिविजुअल्स हों या बिजनेसेज इस रिसोर्स को प्रोटेक्ट करना सबकी जिम्मेदारी है।

--------------

आरएसएस ने मनाया वर्ष प्रतिपदा उत्सव

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने रविवार को मानगो के शंकोसाइ संघ स्थान पर वर्ष प्रतिपदा उत्सव मनाया। मानगो नगर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जेकेएस कालेज के प्राचार्य डॉ। एबी सिंह व बतौर स्पीकर महानगर बाल कार्य प्रमुख आलोक पाठक उपस्थित थे। कार्यक्रम का की शुरुआत गणवेशधारी स्वयंसेवकों ने आद्य-सर संघचालक परम पूज्य केशव बलिराम हेडगेवार के चित्र पर माल्यार्पण कर किया। इसी क्रम में स्वयंसेवकों ने घोष के साथ पद संचलन (रूट मार्च) किया, जो संघ स्थान से परमानंद नगर, डिमना मोड़, खडि़या बस्ती, शंकोसाई रोड नंबर पांच, कालिका नगर होते हुए लौटा। पद संचलन के दौरान रास्ते में जगह-जगह लोगों ने पुष्प वर्षा कर स्वयंसेवकों का स्वागत किया।

दुर्घटना में घायल बाइक सवार की मौत

क्7 मार्च को एमजीएम थाना क्षेत्र के भिलाई पहाड़ी एनएच फ्फ् पर ब्07 वाहन के धक्के से घायल मोटरसाइकिल सवार संजय महतो की मौत टीएमएच में हो गई। वह कमलबेड़ा का रहने वाला था।

आग से झुलसी चक्रधरपुर की महिला की मौत

ख्क् मार्च को अपने घर में खाना पकाने के दौरान आग से झुलसी सीता गागराई की एमजीएम अस्पताल में शनिवार को मौत हो गई। वह चक्रधरपुर की रहने वाली थी।