-बी डिवीजन सुपर लीग मुकाबले में हिना एलायड ने रूरल ग्रीन को हराया

JAMSHEDPUR: ललित शर्मा की घातक गेंदबाजी भी रूरल ग्रीन को जीत नहीं दिला पाई और झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आर्मरी ग्राउंड में खेले गए बी डिवीजन सुपर लीग के एक मुकाबले में उसे हिना एलायड ने दो रन से हरा दिया। हिना एलायड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 31.5 ओवर में दस विकेट पर 186 रन बनाए। संदीप सिंह ने पांच चौके की मदद से 50 रन बनाए। समीर शर्मा ने तीन चौके और एक छक्के की मदद से 35 रन बनाए। रूरल ग्रीन की ओर से घातक गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए ललित शर्मा ने चार ओवर में 23 रन देकर पांच विकेट अपनी झोली में डाले। रिशू कुमार ने ललित का अच्छा साथ दिया और 7.5 ओवर में 39 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

184 रन ही बना पाई

जवाबी पारी खेलने उतरी रूरल ग्रीन की टीम 39.1 ओवर में दस विकेट पर 184 रन ही बना पाई और जीत से दो कदम दूर छूट गई। हिना एलायड की ओर से गेंदबाजी करते हुए मो। अकरम ने आठ ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट अपने नाम लिए।

---------------

पायनियर क्रिकेट क्लब की जीत

JAMSHEDPUR: पायनियर क्रिकेट क्लब ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) के तत्वावधान में टेल्को ग्राउंड में खेले गए ए डिवीजन प्लेट ग्रुप क्रिकेट के एक मुकाबले में यंग स्पोर्टिग को क्ब् रन से हरा दिया। पायनियर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ख्भ् ओवर में सात विकेट पर क्ख्भ् रन बनाए। अविनाश पांडेय ने दो चौके की मदद से नाबाद फ्7 रन बनाए। जवाबी पारी खेलने उतरी यंग स्पोर्टिग की टीम ख्भ् ओवर में नौ विकेट पर क्क्क् रन बनाए।