JAMSHEDPUR: झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) की ओर से चल रहे बी डिवीजन लीग मैच के तहत ट्यूजडे को दो मैचेज खेले गए। टेल्को ग्राउंड में खेले गए मैच में रूरल ब्लू व निर्मल महतो स्टेडियम में खेले गए मैच में लोयोला कोल्ट्स ने बाजी मार ली।

160 रनों से जीता

टेल्को ग्राउंड में रूरल ब्लू व नेशनल सीसी के बीच मैच खेला गया। पहले बैटिंग करते हुए रूरल ब्लू की टीम ने 40.2 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 200 रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए नेशनल सीसी की टीम 11.4 ओवर में 40 रन पर ही पैवेलियन लौट गई। रूरल ब्लू ने 160 रनों से मैच जीत लिया।

लोयोला कोल्ट्स ने दिखाया दम

निर्मल महतो स्टेडियम में खेले गए मैच में पहले बैटिंग करते हुए लोयोला कोल्ट्स की टीम ने 43.2 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 210 रन बनाए। टीम के राहुल सिंह ने 9 चौके की हेल्प से सबसे ज्यादा 83 रन बनाए। जवाबी पारी खेलेत हुए एमसीसी की टीम 35.4 ओवर में 135 रन पर ही पैवेलियन लौट गई। लोयोला कोल्ट्स ने 71 रनों से मैच जीत लिया।

------------------

शिक्षा पद्धति पर संगोष्ठी का आयोजन

बिष्टुपुर स्थित गोपाल मैदान में चल रहे स्वदेशी मेले में मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा 'देश में वर्तमान शिक्षा पद्धति के स्तर' विषय पर संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस मौके पर कई स्पीकर्स ने अपनी बात रखी। वर्तमान शिक्षा पद्धति में सुधार की बात की गई और ग्लोबल चैलेंज को देखते हुए कोर्स का सिलेबस तैयार करने की बात कही गई।