-सोमवार को खरकई नदी में मिली एक बॉडी

-लोगों ने पुलिस को दी इसकी जानकारी

-अपना एरिया नहीं होने की बात कह पुलिस ने बॉडी उठाने से किया इंकार

-सिटी एसपी ने कदमा थाना को दिया बॉडी उठाने का निर्देश

JAMSHEDPUR: तीन थानों के चक्कर में सोमवार को खरकई नदी में एक बॉडी दिन भर पड़ी रही। पहले तो तीनों थानों की पुलिस ने अपना एरिया नहीं होने का हवाला देकर बॉडी उठाने से मना कर दिया, लेकिन बाद में सिटी एसपी के निर्देश के बाद कदमा थाना की पुलिस बॉडी उठाने के लिए तैयार हुई।

पुलिस आई अौर चली गई

आदित्यपुर, कदमा और सोनारी थाना प्रभारी ने एरिया नहीं होने की बात कह कर बॉडी रिकवर करने से इंकार कर दिया। जबकि लोगों ने बॉडी पाए जाने की सूचना कदमा और सोनारी थाना को दी थी। खरकई नदी में सुबह सात बजे बॉडी पाए जाने की सूचना मिली। इसके बाद स्थानीय लोगों ने कदमा और सोनारी थाना को सूचना दी। दोनों थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन एक दूसरे का एरिया बताते हुए बॉडी को नहीं उठाया। आखिर में बॉडी को आदित्यपुर थाना एरिया का बताते हुए दोनों थानों ने पल्ला झाड़ लिया। इस वजह से बॉडी की पहचान नहीं की जा सकी है।

आदित्यपुर की ओर से बहकर आई थी बॉडी

कदमा थाना प्रभारी के अनुसार बॉडी आदित्यपुर थाना की ओर से बहकर आई है। आदित्यपुर पुलिस मौके पर पहुंची भी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। अंत में पुलिस बॉडी छोड़कर भाग निकली।

घटनास्थल किस इलाके में है यह स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन बॉडी को रिकवर करना पुलिस का काम है। फिलहाल कदमा थाना को निर्देश दिया गया है। बॉडी को उठवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है।

-चंदन कुमार झा, सिटी एसपी, जमशेदपुर

सूचना पर आदित्यपुर पुलिस वहां गई थी। लेकिन घटनास्थल कदमा थाना एरिया में आता है। इसलिए आदित्यपुर पुलिस ने बॉडी को रिकवर नहीं किया।

-अरविंद कुमार, आदित्यपुर थाना प्रभारी

बॉडी आदित्यपुर की तरफ से बहकर आई है। इसलिए यह मामला आदित्यपुर थाना एरिया का है।

-राजेश प्रसाद सिन्हा, कदमा थाना प्रभारी

सोनारी थाना क्षेत्र में बॉडी मिलने की कोई सूचना नहीं है। बिना किसी सूचना के पुलिस कैसे और कहीं जाएगी।

-विनोद कुमार, सोनारी थाना प्रभारी