JAMSHEDPUR: कदमा थाना एरिया स्थित उलियान में चंद्रा ज्वेलर्स के मालिक रमेश चंद्रा को गोली मारने के मामले में पुलिस ने उनके दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी के छोड़कर चले जाने से नाराज दामाद राजकुमार ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। इस अरेस्टिंग के साथ ही पुलिस ने मामले को लेकर चल रही सारी चर्चाओं पर फुल स्टॉप लगा दिया।

13 जनवरी की घटना

गौरतलब है कि विगत 13 फरवरी को चंद्रा ज्वेलर्स के मालिक गणेश चंद्रा अपनी दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच बाइक सवार दो लोग वहौं पहुंचे और उन्हें गोली मार फरार हो गए। गोली उनके पेट में लगी थी। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति अब बेहतर बतायी जा रही है।

पति पर लगाया था आरोप

इस घटना के बाद से यह चर्चा थी कि रंगदारी को लेकर गोली चलायी गई है। हालांकि इस बीच घायल ज्वेलर की बेटी ने अपने पति पर गोली चलाने का आरोप लगाया था। इसके बाद पुलिस उसके पति राजकुमार पात्रो की तलाश में जुट गई। पता चला कि वह अपने दोस्त रघुनाथ मन्ना के साथ भागने की फिराक में था। एसएसपी ने बताया कि पुलिस टीम उनके पीछे लगी हुई थी और दोनों को अरेस्ट कर लिया गया। उनके पास से एक कंट्रीमेड औ्र एक अटोमेटिक पिस्टल भी रिकवर किया गया है। एसएसपी ने बताया कि यह पूरी तरह से पारिवारिक विवाद का मामला है और इसी कारण गोली मारी गई है। उन्होंने बताया कि ज्वेलर रमेश चंद्रा की पुत्री ने राजकुमार से लव मैरेज किया था। हालांकि बाद में उसे पता चला कि उसका पति आपराधिक मामलों में शामिल है। इसके बाद वह उसे छोड़कर अपने पिता के घर चली आयी।

तलाक का नोटिस भेजा

पिता के घर आने के बाद ज्वेलर रमेश चंद्रा ने राजकुमार से तलाक की प्रक्रिया शुरू की और उसे तलाक का नोटिस भेजा। इससे राजकुमार काफी नाराज था। उसने रमेश चंद्रा से बेटी को अपने साथ भेजने को भी कहा था। बात नहीं बनी तो उसने अपने दोस्त रघुनाथ मन्ना उर्फ रघु के साथ मिलकर गोली मारने की योजना बनायी। एसएसपी ने बताया कि गोली रघुनाथ ने चलायी थी।