-काशीडीह का रहने वाला था बंटी अग्रवाल

-रोज रात में पान दुकान बंद कर जाता था सीतारामडेरा

-पुलिस कर रही मामले की जांच

>jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR: साकची थाना एरिया स्थित काशीडीह निवासी युवक की सिदगोड़ा में पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। मृतक मंगलवार की रात से ही गायब था। बुधवार की सुबह आकाशदीप प्लाजा के पीछे स्थित शिव मंदिर के पास से पुलिस ने उसकी बॉडी रिकवर की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लेकिन नहीं मिली जानकारी

रोज रात को जाता था सीतारामडेरा थाना क्षेत्र में

जानकारी के मुताबिक काशीडीह लाईन नंबर क्फ् निवासी बंटी अग्रवाल की बाराद्वारी स्थित मुरारी होटल के पास पान की दुकान है। रोज शाम को वह अपनी दुकान बंद करने के बाद सीतारामडेरा थाना एरिया की ओर जाता था। मंगलवार को वह रात आठ बजे घर से निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा। घर वालों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

रोड किनारे िमली बॉडी

बुधवार की सुबह गोलमुरी स्थित आकाशदीप प्लाजा के पीछे शिव मंदिर के पास रोड के किनारे उसकी बॉडी पड़ी मिली। उसके सिर को पत्थर से कुचला गया था। वहां एक पत्थर भी था, जिसपर खून लगा हुआ था। मृतक के चेहरे को बुरी तरह कुचला गया है और ऐसा लगता है कि हत्या करने वालों ने साक्ष्य छुपाने की नियत से चेहरे को कुचल दिया था।

पुलिस ने शुरू की जांच

रोड के किनारे बॉडी मिलने की बात पता चलते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई। मामले की जानकारी मिलते ही सिदगोड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। मृतक की पहचान काशीडीह निवासी बंटी अग्रवाल के रूप में हुई। एसएसपी अमोल वी होमकर ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदि था। हो सकता है कि शराब पीने के दौरान हुए विवाद में उसकी हत्या कर दी गई हो। उन्होंने कहा कि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।