-चंद्रमोहन महतो कॉम्प्लेक्स में डेढ़ घंटे तक मचाया उत्पात

-15 हथियारबंद नकाबपोश डकैतों ने घरवालों को बनाया बंदी, नगदी समेत जेवरात लूटे

-मंत्री सरयू राय पहुंचे पीडि़त परिवारों से मिलने, दिया जल्द कार्रवाई का निर्देश

JAMSHEDPUR: मानगो थाना क्षेत्र स्थित एनएच-फ्फ् के किनारे बसे परमेश्वरनगर के चंद्रमोहन महतो कॉम्प्लेक्स के तीन फ्लेट से डकैतों ने भ्ब् लाख के सामान लूट लिए और घरवालों को बंधक बनाया। करीब क्भ् हथियारबंद डकैतों ने मंगलवार की रात लगभग तीन बजे घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

गार्ड को बनाया बंधक

डकैतों ने करीब ब्भ् लाख रुपए के जेवरात और क्0 लाख रुपए लूट कर ले गए। जानकारी के अनुसार सभी अपराधियों ने पहले अपार्टमेंट के गार्ड को बंधक बनाया और अंदर घुस गए। डकैतों ने सबसे पहले राधेश्याम नंदी के घर पर धावा बोला और उनकी पत्नी से अलमारी की चाबी मांगी। पूरे परिवार को एक कमरे में बंद कर छह लाख रुपए और करीब क्8 लाख के गहने ले गए। इसके बाद बाद डकैतों ने युवराज सिंह के घर को निशाना बनाया। पति-पत्नी को बंधक बनाकर घर से करीब क्भ् लाख रुपए के जेवरात और तीन लाख नगदी लेकर फरार हो गए। सबसे आखिर में डकैत सुरेश रेड्डी के घर में घुसे और फ्0 हजार रुपए नकद और ख्भ् हजार रुपए के गहने साथ ले गए। डकैतों ने सुरेश रेड्डी को युवराज सिंह के घर पर लाकर बांध दिया।

मोबाइल भी ले गए

भागने के दौरान अपराधी सभी के मोबाइल फोन भी ले गए। डकैतों के जाने के बाद परिजनों ने घटना की सूचना मानगो थाना को दी। इसके बाद एसएसपी अनूप टी मैथ्यू पूरे दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि जल्द ही अपराधियों की शिनाख्त कर ली जाएगी। वहीं घटना की सूचना पाकर क्षेत्र के विधायक सह झारखंड सरकार के मंत्री सरयू राय मौके पर पहुंच पीडि़त परिवार को सांत्वना दी और मामले को गंभीर बताते हुए जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने का फरमान जारी किया।