द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म ट्ठ रविवार को चक्रधरपुर-सोनुवा मुख्य सड़क के सिलफोड़ी गांव में एक हाइवा ने मोटरसाइकिल चालक को जोरदार धक्का मार दिया। हाइवा के धक्के से मोटरसाइकिल के पीछे बैठे एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि मोटरसाइकिल चालक घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर काफी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पहुंच गए और सड़क जाम कर दिया। दोनों तरफ से आवागमन पूरी तरह ठप हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर चक्रधरपुर थाना प्रभारी दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और ग्रामीणों को समझाने में जुट गए।

ऐसे हुआ हादसा

बंदगांव प्रखंड के नकटी पंचायत के कुईतुका गांव निवासी सुधीर तांती अपने पत्नी एवं एक बेटा के साथ मकर पर्व में ससुराल सिलफोड़ी गांव आया हुआ था। रविवार को अपने ससुराल सिलफोड़ी में गुरु तांती के साथ मोटरसाइकिल का पंक्चर बनाकर अपने ससुर के घर लौट रहा था। इसी क्रम में तेज रफ्तार एक हाइवा ने मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। घटना करीबन साढ़े 11 बजे की है।

साढ़े चार घंटा सड़क जाम

मनोहरपुर मुख्य मार्ग में दुर्घटना होने के बाद दिन के साढ़े 11 बजे से शाम चार बजे तक करीबन साढ़े चार घंटे तक सड़क जाम रहा। सड़क जाम के दौरान छोटे बस वाले दूसरे रास्ते से मनोहरपुर-गोईलकेरा-सोनुवा एवं चक्रधरपुर आना जाना शुरु कर दिया। वहीं मोटरसाइकिल चालक भी रास्ता बदलकर आनाजाना कर रहे थे। लेकिन बड़ी बस एवं ट्रक इस मार्ग पर आवागमन पूरी तरह ठप हो गया।

50 हजार रुपये मिला मुआवजा

सड़क दुर्घटना में कुईतुका गांव निवासी सुधीर तांती की मौत के बाद प्रशासन के पहल पर चक्रधरपुर-मनोहरपुर सड़क निर्माण कार्य कर रहे ठेकेदार जेबीआर कंपनी ने पीडि़त परिवार को 50 हजार रुपया मुआवजा के तौर पर दिया। वहीं पीडि़त परिवार को हाइवा के इंश्योरेंस के रुपये मिलने पर बाद में दिया जाएगा।