-फाउंडर्स डे स्पो‌र्ट्स के फाइनलिस्ट को मिला प्राइज

JAMSHEDPUR : टाटा स्टील स्पो‌र्ट्स डिपार्टमेंट द्वारा आयोजित फाउंडर्स डे स्पो‌र्ट्स का फाइनल ट्यूजडे को ऑर्गनाइज किया गया। इस मौके पर इंटर डिवीजनल मेन एंड वीमेन व एग्जीक्यटिव ट्राफी भी डिस्ट्रिब्यूट की गई। इसके तहत टाटा आर्चरी एकेडमी के बिनोद स्वांसी को स्पो‌र्ट्स पर्सन ऑफ द इयर, झरिया फीडर सेंटर की नीतू कुमारी को फीडर सेंटर की बेस्ट परफॉर्मर, एथलेटिव ट्रेनिंग सेंटर की पुष्पलता मुर्मू को ट्रेनिंग सेंटर का बेस्ट परफॉर्मर का खिताब प्रदान किया गया। इसके अलावा दीपिका कुमारी और जयंत तालुकदार को कैश अवार्ड प्रदान किया गया।

---------

नाली नहीं बनने पर आंदोलन की चेतावनी

JAMSHEDPUR: जुगसलाई म्यूनिसपल एरिया स्थित इस्लामनगर वार्ड नंबर फ् में बनाई गई नाली से लोगों को प्रॉब्लम हो रही है। इस मामले को लेकर ट्यूजडे को आजसू पार्टी जुगसलाई नगरपालिका के समक्ष प्रदर्शन करते हुए स्पेशल ऑफिसर को मांगपत्र सौंपा और कार्रवाई की मांग की। आजसू नेता चंद्रगुप्त सिंह ने कहा कि वार्ड नंबर फ् में गौशाला से ट्रांसफर्मर तक नाली का निर्माण किया गया है। उन्होंने कहा कि यहां कहीं नाली बनाई गई है और कहीं काम पूरा नहीं हुआ है। इस कारण नाली का पानी रोड पर आ जाता है। उन्होंने कहा कि अगर जल्दी ही नाली नहीं बनाई गई तो बारिश में स्थिति भयावह हो जाएगी। उन्होंने जल्दी से जल्दी नाली का निर्माण करने की मांग की।

-----------

नेशनल सेफ्टी डे आज

जुस्को द्वारा ब्ब्वें नेशनल सेफ्टी डे का आयोजन किया जा रहा है। इसका आयोजन वेडनसडे को जुस्को ग्रीन में मार्निग 9.फ्0 बजे से होगा।

--------------------

मूवी रिलीज प्रोग्राम आज

जुस्को स्कूल साउथ पार्क के स्टूडेंट्स द्वारा बनाई गई मूवी ट्रावेलव को वेडनसडे को रिलीज किया जाएगा। इसका आयोजन स्कूल कैंपस में मार्निग क्0 बजे से होगा।

----------