छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : टीवी रिचार्ज करने के बहाने घर में घुसकर छेड़खानी करने व चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी देने के आरोप में गोलमुरी बनास रोड निवासी अब्दुल जबार उर्फ परवेज को गिरफ्तार कर रविवार को गोलमुरी पुलिस ने जेल भेज दिया है। पीडि़ता ने अब्दूल जबार के खिलाफ गोलमुरी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

यह है मामला

गोलमुरी के बनास रोड निवासी पीडि़ता सोमवार की रात करीब 8.20 बजे घर में अकेली थी। उसके माता पिता हैदराबाद गये थे। तभी घंटी बजी और पीडि़ता ने जैसे ही दरवाजा खोला अब्दुल जबार ने खुद को टीवी रिचार्ज करने वाला बताते हुए घर में एंटर कर गया। जब अब्दुल को लगा कि पीडि़ता घर में अकेली है तो उसके साथ छेड़खानी करने लगा। युवती ने विरोध किया तो युवक ने चेहरे पर तेजाब फेंक कर जला देने की धमकी देते हुए किसी से कुछ नहीं कहने का दबाव बनाया। युवक की हरकत व धमकी से घबरायी युवती शोर मचाते हुए घर से बाहर भागी।

ठनका गिरने से दो घायल, एमजीएम में एडमिट

रविवार की शाम तेज बारिश के दौरान बिजली गिरने से दो लोग घायल हो गए। घायल मो फारुख और मुबारक का इलाज एमजीएम में चल रहा है। कपाली थाना क्षेत्र के ताजनगर निवासी फारुख ने बताया कि एक मकान में वह बिजली वायरिंग का काम कर रहा था। शाम के करीब साढ़े पांच बजे के आसपास वह घर के बाहर निकला वैसे ही पास में बिजली गिरी। इससे वह और उसका ठेकेदार मुबारक बिजली की चपेट में आ गया। आसपास के लोगों ने तत्काल दोनों को एमजीएम पहुंचाया। जहां चिकित्सकों की देखरेख में इलाज चल रहा है।