JAMSHEDPUR: टेल्को चेसिस यार्ड के समीप रहने वाले जोसेफ लगुरी ने रविवार की रात अपने बेटे रोशन लागुरी (क्ख्) को पीट- पीट कर मार डाला। बेटे की मौत होने की बात जब मां नीलिमा को पता चली तो उसने टेल्को पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची टेल्को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जोसेफ मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है।

यह है पूरा मामला

सुंदरहातु स्थित एक स्कूल में रोशन पढ़ाई करता था। इसके अलावा वह मजदूरी भी किया करता था। रविवार की रात रोशन ने डेंडराइट का नशा किया था जिसकी भनक उसके पिता जोसेफ लागुरी को लग गई। वह अपने बेटे की तलाश करने लगा। पिता से छुपते-छुपाते रोशन अपने घर आया और सोने की तैयारी करने लगा। तब तक पिता की नजर उसपर पड़ गई और पिता ने रोशन की पिटाई कर दी। जोसेफ काफी गुस्से में था। इस वजह से उसने अपने बेटे के किस-किस हिस्से में मारा, इसका उसे भी ख्याल नहीं रहा। बेटे को बचाने के लिए उसकी मां नीलिमा आयी तो पिता ने उसे भी डांट फटकार कर भगा दिया। कुछ देर बाद रोशन के शरीर ने हरकत करना बंद कर दिया तो पिता को कुछ शक हुआ। उसने रोशन को जमीन से उठाया तो उसकी मौत हो चुकी थी। बेटे की मौत होने से नीलिमा ने अपने पति जोसेफ के खिलाफ टेल्को थाना में बेटे की पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी।

कई बार किया था मना

जोसेफ नहीं चाहता था कि उसका बेटा डेंडराइट लेना शुरू कर दे। कई बार पहले भी जोसेफ ने अपने बेटे को डेंडराइट लेने से मना किया था, लेकिन रोशन चोरी छिपे डेंडराइट लेता रहा, जिससे गुस्साए जोसेफ ने रोशन को पीटा।