-की बेटे को जान से मारने की कोशिश

-जादूगोड़ा थाना एरिया की है घटना

JAMSHEDPUR: संडे को मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। एक बाप ने अपने बेटे को जान से मारने की कोशिश की। जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों ने उसे ऐसा करने से रोका घटना जादूगोड़ा थाना एरिया की है।

बच्चे को नदी में फेंकने का किया प्रयास

संडे की सुबह करीब क्0 बजे नशे में धुत एक व्यक्ति अपने एक साल के बच्चे के साथ जादूगोड़ा शिव मंदिर के पास पहुंचा। उसने वहां नदी में बच्चे को फेंकने का प्रयास कर रहा था। इस बीच वहां खड़े कुछ युवकों की उसपर नजर पड़ गई और उसे ऐसा करने से रोका।

हॉस्पिटल में कराया एडमिट

युवकों को रोकते देख उक्त शराबी व्यक्ति उनसे भी उलझ गया और उनसे कहा कि यह उसका बेटा है वह कुछ भी करेगा। यहां तो उनलोगों ने उसे रोक लिया, लेकिन अब वह उसे दिगड़ी ले जाकर पुल से नीचे फेंक देगा। इस बीच यह बात फैल गई। वहां मौजूद युवकों अंकुर बहादुर व मंजीत सिंह सहित अन्य ने कलयुगी पिता से बच्चे को बचाकर यूसिल हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां उसका ट्रीटमेंट चल रहा है।

बच्चे की मां की हो चुकी है मौत

इस बीच वह शराबी व्यक्ति हॉस्पिटल भी पहुंच गया। उसने अपना नाम विराम बास्के और बेटे का नाम समीर बास्के बताया। उसने बताया कि वह घाटशिला के काकड़ीशोल का रहने वाला है और जादूगोड़ा में किराए के मकान में रहता है। उसने बताया कि उसकी वाइफ की डेथ हो चुकी है।