-ट्रैफिक पुलिस की पिटाई से ट्रैलर ड्राइवर का फूटा सिर

jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR: नो इंट्री में ट्रेलर की इंट्री करने पर ट्रैफिक पुलिस और ट्रैलर ड्राइवर के बीच जमकर मारपीट हुई। यह घटना डिमना चौक पर रविवार को दिन के क्क् बजे के आसपास हुई। जानकारी के मुताबिक ट्रेलर ड्राइवर फिरोज आलम आजाद बस्ती का रहने वाला है। गम्हरिया में ट्रेलर को अनलोड करने के बाद पार्किग के लिए डिमना रोड स्थित ट्रांसपोर्ट नगर जा रहा था। इसी दौरान मानगो पुल क्रॉस करने के बाद मनागो चौक पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी दिलीप ने नो इंट्री का हवाला देते हुए ट्रैलर को रोक दिया। इससे दोनों में विवाद हो गया। फिरोज का आरोप है कि ट्रैफिक पुलिस ने उसके साथ बदसलूकी की और डंडे से पीटा। जबकि, ट्रैफिक पुलिसकर्मी का आरोप है कि ट्रैलर ड्राइवर ने उसके साथ बदसलूकी और वाहन से रॉड निकालकर वार किया। घटना में ट्रैलर ड्राइवर को सिर में चोट लगी है, जबकि ट्रैफिक पुलिस के जवान का कहना है कि ड्राइवर ने खुद ही रॉड से सिर फोड़ लिया।

एमजीएम में हुआ इलाज

घटना के बाद ट्रैलर ड्राइवर के सहयोगी वहां जमा हो गए। उनका कहना था कि ट्रैफिक पुलिस के जवान ने डंडे से वार कर सिर फोड़ दिया है। इससे ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ गुस्सा दिखा। इसके बाद सहयोगियों ने ट्रेलर ड्राइवर को एमजीएम हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया। प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद ड्राइवर को घर भेज दिया गया।

आधा घंटा तक लगा रहा जाम

ट्रैफिक पुलिस और ड्राइवर के बीच विवाद के दौरान मानगो चौक पर जाम लगा रहा। दोनों के बीच विवाद करीब आधा घंटे तक विवाद चलता रहा। ट्रैलर ड्राइवर के इलाज कराने के बाद वाहन वहां से हटाया गया। इस दौरान चौक पर ही किनारे में वाहन लगा रहा।

मानगो थाना प्रभारी ने बताया कि विवाद को आपस में सलटा लिया है। इस संबंध में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।