-राज क्लब के मेंबर्स और काला घोड़ा बस के ड्राइवर के बीच हुई मारपीट

-बस ड्राइवर ने रॉड और जैक से मारा

-घायल अमित के पिता के बयान पर साकची थाने में प्राथमिकी दर्ज

JAMSEDPUR: बस को साइड नहीं देने को लेकर बस ड्राइवर, खलासी और तीन बाइक पर सवार पांच युवकों में जमकर मारपीट हुई। इसमें काला घोड़ा बस के ड्राइवर असरदुल शेख, बाइक सवार अमित राज को काफी चोटें आई हैं। अमित की गंभीर स्थिति को देखते हुए एमजीएम के डॉक्टरों ने उसे टीएमएच रेफर कर दिया है। घटना रविवार की तड़के तीन बजे की है। साकची गोलचक्कर के पास साइड नहीं देने को लेकर विवाद हुआ। बाइक सवार युवकों का आरोप है कि बस ड्राइवर ने भद्दी-भद्दी गालियां दीं और मारपीट की। एमजीएम हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाए जाने के बाद बस ड्राइवर पुलिस को चकमा देते हुए फरार हो गया।

साकची गोलचक्कर पर बढ़ा विवाद

साकची स्थित राज क्लब की ओर से गणेश पूजा पंडाल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जो देर रात तक चला। प्रोग्राम खत्म होते ही रात करीब ख्.फ्0 बजे तीन बाइक पर सवार क्लब के भ् मेंबर्स संतोष, अमित, रवि, गौरव और अमित राज टाटानगर रेलवे स्टेशन गए। वापस लौटने के दौरान रेलवे स्टेशन से मानगो बस स्टैंड की तरफ काला घोड़ा नामक यात्री बस लौट रही थी। ड्राइवर ने बाइक सवारों से बर्मामाइंस में साइड मांगा। बस को साइड नहीं दिए जाने पर ड्राइवर और युवकों के बीच गाली-गलौज शुरू हो गई। इसके बाद साकची गोलचक्कर पहुंचने पर बाइक सवारों बस ड्राइवर को रोक कर गाली-गलौज का कारण पूछा। इसी दौरान बस के ड्राइवर ने गाड़ी में रखे रॉड से अमित राज के सिर पर हमला कर दिया। अमित को घायल देख क्लब के मेंबर्स ने दूसरे लोगों को बुलाया और उसे एमजीएम हॉस्पिटल पहुंचाया। अमित के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। एमजीएम हॉस्पिटल के इमरजेंसी में प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद डॉक्टरों ने घायल अमित राज को टीएमएच में रेफर कर दिया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। अमित के पिता हरेंद्र चौधरी के बयान पर साकची थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

मानगो बस स्टैंड में फिर हुई मारपीट

अमित को एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराने के बाद राज क्लब के मेंबर्स एकजुट होकर मानगो बस स्टैंड पहुंचे और बस ड्राइवर को खोजने लगे। बस ड्राइवर असरदूल शेख की पहचान होते ही आक्रोशित युवकों ने उसके साथ मारपीट की। घटना में ड्राइवर और क्लब के दूसरे मेंबर्स को भी चोटें आई हैं। मारपीट की सूचना मिलने पर सीतारामडेरा पुलिस बस स्टैंड पहुंची और ड्राइवर असरदुल को एमजीएम हॉस्पिटल पहुंचाया, प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद मौका देखते ही ड्राइवर हॉस्पिटल से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है।