-मानगो पोस्ट आफिस रोड से बाइक पर बैठा युवती को ले गया था युवक

-एमजीएम में प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद टीएमएच रेफर

jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR: उलीडीह के डिमना रोड स्थित एजिस कॉल सेंटर में कार्य करने वाली युवती सुजाता साहू(क्8) को बादशाह मैदान क्षेत्र में उसके परिचित युवक प्रदीप सिंह ने गोली मार दी। इसके बाद युवती को छोड़कर वहां से भाग निकला। युवती को गोली उसके बाएं हाथ में लगी है। गोली बाएं बांह को छेदते हुए आरपार हो गई। घटना बुधवार की शाम छह बजे की बताई जाती है। युवती को एमजीएम हॉस्पीटल में एडमिट कराया गया। वहां प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद डॉक्टरों ने टीएमएच रेफर कर दिया। युवती बागबेड़ा थाना क्षेत्र के गाढ़ाबासा बस्ती की रहने वाली है। मानगो इंस्पेक्टर लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि अब तक की जांच और युवती से पूछताछ में यही बात सामने आई कि प्रदीप सिंह ने युवती को गोली मारी है। वह कहां रहता है और क्या करता है इसकी जानकारी इकट्ठा की जा रही है। घटना की जानकारी पर भाजपा नेता विकास सिंह, विजय रजक, संतोष समेत कई लोग एमजीएम हॉस्पीटल पहुंचे। उचित इलाज के लिए विकास सिंह ने एजिस प्रबंधन से बातचीत की। इसके बाद प्रबंधन इलाज कराने को तैयार हुआ।

कैसे क्या हुआ

सुजाता साहू के मुताबिक वह एजिस कॉल सेंटर में काम करती है। सुबह आठ बजे वह डयूटी गई। शाम पांच बजे निकल गई। सेंटर से घर जाने के लिए वह डिमना चेक पोस्ट के पास खड़ी थी। इसी दौरान प्रदीप सिंह और अपनी बाइक पर बैठाकर उसे बादशाह मैदान के पास ले गया। जहां दोनों में अनबन हुई और प्रदीप ने सुजाता को गोली मार दी। इसके बाद वह फरार हो गया। आसपास के लोगों को जब यह जानकारी मिली तो मानगो थाना को इसकी सूचना दी। पुलिस ने युवती को एमजीएम में ट्रीटमेंट के लिए लाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लड़की घायल अवस्था में पड़ी हुई थी। पुलिस को सूचना मिली तो उसे एमजीएम में ट्रीटमेंट के लिए लाया गया। मामले की जांच की जा रही है।

- बी प्रसाद, एसआई मानगो थाना