-घटना के बाद फरार हुए आरोपी, गोविंदपुर थाना क्षेत्र की है घटना

JAMSHEDPUR (04 April): गोविंदपुर थाना अंतर्गत बोल बम चौक के पास शुक्रवार की देर रात कोल्ड ड्रिंक्स के पैसे मांगने पर दुकानदार अखिलेश्वर कुमार सिंह से बकझक में दुकानदार को तीन अज्ञात युवकों ने गोली मार फरार हो गया। हल्ला हंगामा के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और देखा कि अखिलेश के सिर से खून निकल रहा है। आनन फानन में उन्हें टाटा मोटर्स अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे टाटा मेन हॉस्पिटल रेफर कर दिया।

हुई बकझक

जानकारी के अनुसार शेषनगर छोटा गोविंदपुर निवासी अखिलेश्वर कुमार सिंह बोलबम चौक के पास दुकान है। शुक्रवार की देर रात साढ़े दस बजे के बाद वह अपनी दुकान बंद ही करने वाले थे कि उसी समय तीन युवक आए। युवकों ने अखिलेश्वर से तीन कोल्ड ड्रिंक्स मांगे। तीनों युवक कोल्ड ड्रिंक्स पीने के बाद जाने लगे। इस पर अखिलेश ने कोल्ड ड्रिंक्स के पैसे मांगे। इस पर युवकों ने पैसे देने से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर पहले युवकों का दुकानदार से बकझक हुई। इसी बीच एक युवक ने अखिलेश के सिर में पिस्तौल सटा कर गोली मार दी।

घटना के बाद फरार हुए आरोपी

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गयी। अखिलेश्वर व स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस को गोली मारने वाले युवकों के बारे में जानकारी मिल गयी। गोविंदपुर थाना प्रभारी के अनुसार गोली मारने वाले युवकों की पहचान हो चुकी है। पुलिस तीनों युवकों के घरों पर छापामारी करने पहुंची, लेकिन वे फरार हो गया। पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।