-एमजीएम में चल रहा है ट्रीटमेंट

jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR: बोड़ाम थाना क्षेत्र के चीरूगुड़ा गांव में जंगली हाथी के हमले से पांच लोग घायल हो गए। घायल सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं। इनमें तीन महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। घटना डिमना लेक के पास चीरुगुड़ा गांव में तड़के तीन बजे की है। सभी घायलों का ट्रीटमेंट एमजीएम हॉस्पिटल में चल रहा है। घायलों में बुधु सहिस, ज्ञानती सहिसा, सुमित्रा सहिस, विष्णु सहिस, वंदना सहिस को प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद एमजीएम हॉस्पीटल में एडमिट कर लिया गया है।

जंगली हाथी ने मचाया उत्पात

घायल बुधु सहिस ने बताया कि शनिवार की तड़के तीन बजे अचानक एक जंगली हाथी आ गया। और उत्पात मचाने लगा। घर के बाहर रखी साइकिल, बर्तन, खटिया को तोड़ दिया। हाथी ने घर की दीवारों और छप्पर को भी नुकसान पहुंचाया है। इस दौरान घर में सोए लोगों को चोट लगी है। घटना के बाद ग्रामीण एकजुट हुए और हाथी को भगाने की कोशिश शुरू की। कुछ देर बाद ग्रामीणों ने जब आग जलाया तो हाथी जंगल की ओर भाग गया।

--------------

लापता बच्चे कोलकाता स्टेश्ान पर मिले

-धतकीडीह बी ब्लॉक से लापता हुए थे बच्चे

-आरपीएफ ने कोलकाता रेलवे स्टेशन पर पकड़ा

jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR: बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के धतकीडीह बी ब्लॉक से लापता चार बच्चों को रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) ने कोलकाता रेलवे स्टेशन पर पकड़ा। शुक्रवार की रात क्क् बजे कोलकाता स्टेशन पर घूमते हुए सभी पाए गए थे। इससे आरपीएफ को शक हुआ और उनसे पूछताछ की। आरपीएफ ने सभी बच्चों को अपने कस्टडी में रख कर परिजनों को यह सूचना दी। सुबह में चारों बच्चों के परिजन सभी बच्चों को लाने के लिए कोलकाता रवाना हो गए। शनिवार की देर रात वे सिटी लौट आने की संभावना है। बच्चों के नाना मो आफताब ने बताया कि घर में खोजबीन के दौरान पता चला कि घर से एटीएम कार्ड गायब है। गुरुवार की रात आठ बजे से आकाश (क्भ्), शाहिल (क्फ्), इरशाद (क्ख्) और शऊद (क्0) गायब हो गए थे। सभी घर के बाहर मैदान में खेल रहे थे।