-मामला संदिग्ध, हर पहलू की जांच कर रही है पुलिस

-आदित्यपुर इंडस्ट्रियल एरिया की है घटना

JAMSHEDPUR: आदित्यपुर थानातंर्गत औद्योगिक क्षेत्र के छठे चरण में स्थित एलाईड एस्टिमेट कंपनी गेट के पास से उचक्के द्वारा पांच लाख रुपए लेकर भागने की बात सामने आयी है। इस संबंध में विक्त्रम बडेरा द्वारा आदित्यपुर थाना में लिखित शिकायत की गई है। इसमें उन्होंने मोटरसाइकिल सवार युवकों पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया है। घटना सोमवार को अपराह्न डेढ़ से दो बजे के बीच की बताई जा रही है।

जा रहा था लेबर पेमेंट करने

जानकारी के अनुसार, घटना के समय विक्त्रम गम्हरिया स्थित आईसीआईसीआई बैंक की शाखा से पांच लाख रुपए निकालकर उसे बैग में रखा था और लेबर पेमेंट करने के लिए जा रहा था। इसी दौरान कंपनी गेट के पास पहुंचकर वह लघुशंका करने लगा। विक्रम ने बताया कि इस दौरान उनकी कार का शीशा खुला हआ था। ऐन वक्त पर मोटरसाइकिल सवार युवक वहां पहुंचा और रुपए से भरा बैग लेकर भाग गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस घटना के हर पहलुओं की जांच कर रही है।

टैगोर स्कूल ऑफ आ‌र्ट्स में प्रोग्राम

सिटी के टैगोर सोसाइटी द्वारा संचालित टैगोर स्कूल ऑफ आ‌र्ट्स के सोनारी केन्द्र का वार्षिक प्रोग्राम आयोजित किया। इस मौके पर चीफ गेस्ट टैगोर सोसाइटी के अध्यक्ष डॉ। एचएस पाल उपस्थित थे। प्रोग्राम की शुरुआत चीफ गेस्ट और स्पेशल गेस्ट ने दीप जला कर किया। इसके बाद कलाकारों ने डांस तथा संगीत की मनमोहक प्रस्तुति दी। इस दौरान बच्चों द्वारा बनाई गई पेंटिंग्स की प्रदर्शनी भी लगायी गई। चीफ गेस्ट ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि कला और संस्कृति से जुड़कर बच्चे अपनी कॅरियर को नई दिशा दे सकते हैं। उन्होंने पेरेंटस को भी अपने बच्चों को प्रोत्साहित करने पर जोर दिया। इस अवसर पर टैगोर सोसाइटी के मानद महासचिव आशीष चौधरी, आर्य समाज के अध्यक्ष डॉ। मनोरंजन सिंह उपस्थित थे।