JAMSHEDPUR: टाटा स्टील के संस्थापक जमशेदजी टाटा की जयंती के मौके पर सिटी में कई तरह के इवेंट्स का आयोजन किया जा रहा है। मंडे को गोपाल मैदान में फाउंडर्स डे स्पो‌र्ट्स इवेंट का आयोजन किया गया। इसमें टाटा स्टील से जुड़े सभी ऑर्गनाइजेशंस के अलावा सिटी के कई स्कूलों के स्टूडेंट्स, कम्यूनिटी से जुड़े लोगों सहित अन्य ने पार्टिसिपेट किया। पहले दिन आयोजित प्रोग्राम में वोस्ट बोकारो की टीम फ‌र्स्ट पोजीशन पर रही।

इस प्रकार रहा स्कोर

टीम मेन वीमेन

वेस्ट बोकारो क्ख्9 फ्भ्

ओएमक्यू डिवीजन भ्फ् ख्0

शेयर्ड सर्विसेज ख्0 फ्0

एफएएमडी क्भ् क्फ्

झरिया डिवीजन क्08 -

सेफ्टी एंड फ्लैट प्रोडक्ट ख्8 क्7

सीएस एंड आई क्ख् 7म्

जीएल ऑफिस - ख्क्

--------------

मारपीट कर छिनतई

मानगो थाना एरिया स्थित दाईगुट्टू में मारपीट कर छिनतई का मामले सामने आया है। इस संबंध में मानगो थाना में कंप्लेन दर्ज कराई गई है। मानगो निवासी अमिताभ ने अपनी कंप्लेन में कहा है कि आरोपी रोहित सिंह, सोनू पांडेय, मोनू पांडेय, चेतन सिंह, सौरभ सिंह, छोटू पांडेय ने उसके साथ मारपीट की और हजार रुपए कैश व गोल्ड चेन की छिनतई की।

-----------------------

घर का ताला तोड़कर चोरी

मानगो पोस्ट आफिस रोड स्थित आर्दश कालोनी निवासी अनिमेश सान्याल के घर में चोरों ने हाथ साफ कर लिया। चोरों ने घर से ख्9 हजार रुपए कैश व ज्वेलरी की चोरी कर ली। घटना ख्8 फरवरी की है। इस संबंध में कंप्लेन दर्ज कराई गई है। चोरों ने ख्9 हजार नगद व सोने के जेवरातों की चोरी कर ली। जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त अनिमेश की मां घर में तला बंद कर पड़ोस में गई थी। इस बीच चोरों ने दोपहर ढाई बजे से शाम ब्.फ्0 बजे के बीच घटना को अंजाम दिया।