-आक्रोशित लोगों ने भुइयांडीह गोलचक्कर के पास काटा बवाल

-जगह-जगह टायर जलाकर किया प्रदर्शन, आरोपी को अरेस्ट करने की मांग

JAMSHEDPUR: सिदगोड़ा में शुक्रवार की देर रात चार साल की मासूम के साथ हुई रेप की घटना को लेकर लोगों ने सोमवार को जमकर बवाल काटा। आक्रोशित लोगों ने रेप के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर करीब चार घंटे तक भुइयांडीह गोलचक्कर को जाम कर दिया। इस दौरान रोड पर टायर जलाकर विरोध जताया। जाम की वजह से हेवी व्हीकल्स की लंबी कतार लग गई।

जमकर हुई नारेबाजी

जाम कर रहे लोगों ने जिला प्रशासन के साथ-साथ रघुवर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों ने अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने की मांग की। जाम करने के करीब तीन घंटे तक कोई भी वरीय पुलिस पदाधिकारी जामस्थल पर नहीं पहुंचा। कुछ देर बाद सितारामडेरा थाना पुलिस के पहुंचने पर बस्तीवासियों ने उनसे बात करने से इनकार कर दिया। इसकी जानकारी हेड क्वाटर-वन डीएसपी केएन मिश्रा को दी गई। जानकारी मिलने पर डीएसपी केएन मिश्रा पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे लोगों के साथ बातचीत की। डीएसपी ने आरोपी को पकड़ने का लिखित आश्वासन दिया। इसके बाद जाम खत्म हुआ।

यह है मामला

सिदगोड़ा थाना एरिया के कानूभट्टा नंदनगर छाई पहाड़ में शुक्रवार की देर रात चार साल की मासूम बच्ची को एक युवक घर से उठा कर पास की झाडि़यों के पास ले जाकर रेप कर दिया। इसके बाद बच्ची को घर के पास छोड़कर फरार हो गया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर मां-बाप की नींद खुली। उन्होंने घटना की जानकारी सिदगोड़ा थाने को दी। सिदगोड़ा पुलिस बच्ची को एमजीएम हॉस्पिटल लेकर आई, जहां इलाज के दौरान उसके साथ रेप होने की पुष्टि हुई। बाद में एसएसपी अनूप टी मैथ्यू के निर्देश पर बच्ची को बेहतर इलाज के लिए टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) रेफर कर दिया।