-खेलते-खेलते बच्ची ने पोल को छू लिया था

-उलीडीह बिरसा रोड पर सोमवार की रात को हुआ हादसा

-एमजीएम हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित किया

JAMSHEDPUR (12 Sept, JNN): उलीडीह बिरसा रोड कालिंदी बस्ती निवासी भोला सांडिल की नौ वर्षीय बेटी लक्ष्मी सांडिल की मौत सोमवार की रात करीब 7.फ्0 बजे करंट लगने से हो गई। बच्ची मूर्छित होकर जैसे ही जमीन पर गिरी, उसे उठा कर परिजन एमजीएम अस्पताल ले गये जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

ऐसे हुई घटना

कालिंदी बस्ती निवासीभोला सांडिल ने बिजली का तार अपने घर ले जाने के क्रम में बीच रास्ते में इसे टेलीफोन पोल में लपेट दिया था। टेलीफोन के पोल में लपेटा गया बिजली का तार कटा हुआ था। इसके कारण करंट टेलीफोन के पोल में आ रहा था। पोल के नजदीक ही लक्ष्मी सांडिल खेल रही थी। खेलने के दौरान उसने जैसे ही टेलीफोन के पोल को छुआ, वह जोर से चिल्लाने लगी और कुछ ही देर में मूर्छित होकर गिर पड़ी। जब तक लोग दौड़ कर वहां पहुंचते, तब तक लक्ष्मी की मौत हो चुकी थी। पहले लोगों को समझ में नहीं आ रहा था कि खेलते-खेलते कैसे लक्ष्मी की मौत हो सकती है।

बॉक्स

हंगामा करने लगे लोग

तब पोल में करंट होने की बात का पता चला। तो लोगों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर भाजपा नेता विकास सिंह भी पहुंचे और परिजनों की मदद से तुरंत लक्ष्मी को उठाकर एमजीएम अस्पताल ले गए लेकिन डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। लक्ष्मी गांधी विद्यालय में कक्षा चार की छात्रा था। लक्ष्मी की दो बहनें व एक भाई है।