उलीडीह थाना एरिया के मून सिटी के ब्लॉक पांच की है घटना

>JAMSHEDPUR : उलीडीह थाना क्षेत्र स्थित मून सिटी के ब्लॉक पांच के नौवें फ्लोर से खुशबू कुमारी नाम की छात्रा ने कूदकर अपनी जान दे दी। रविवार की शाम साढ़े छह बजे की यह घटना है। जिस जगह खुशबू गिरी थी, उससे कुछ दूर पर कुछ बच्चे खेल रहे थे। इस घटना के बाद बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। ऐसे में कुछ लोग भागे-भागे आए, लेकिन कोई छात्रा की पहचान नहीं कर पा रहा था। इस बीच खुशबू के छत से कूदे जाने की जानकारी मिलते ही उसका भाई बाइक से आया और टीएमएच ले गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फ्लैट कर दिया था लॉक

खुशबू कुमारी मून सिटी के ब्लॉक पांच के तीसरी मंजिल स्थित फ्लैट में रहती थी। रविवार की शाम वह अपने फ्लैट से निकली और बाहर से दरवाजे को बंद कर दिया। उस दरम्यान फ्लैट के अंदर उसकी ममेरी बहन दिव्यानंद और नौकर सेंटू मौजूद था। बाहर से दरवाजा लॉक किए जाने के बाद सेंट जोर-जोर से चिल्लाने लगा। ऐसे में पड़ोसियों ने किसी तरह दरवाजा खोला। लेकिन, इस बीच खूशबू अपार्टमेंट की नौवीं फ्लोर से छलांग लगा चुकी थी। गिरने के क्रम में वह पेड़ से भी टकरा गई थी।

तनाव में थी खुशबू

खुशबू की ममेरी बहन दिव्यानन्द ने बताया कि वह बैंकिंग की तैयारी कर रही थी। कुछ दिनों पहले बैकिंग की ऑनलाइन परीक्षा में खुशबू के मा‌र्क्स अच्छे नहीं आए थे। इसे लेकर वह तनाव में थी। इधर, उलीडीह थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा ने खूशबू मौत मामले की जांच कर रही है।