-गोलमुरी पुलिस पर भी आरोपियों ने किया पथराव

-रविवार की दोपहर गोलमुरी के हरिजन बस्ती की है घटना

-पिछले कई महीने से युवती को परेशान कर रहा था आकाश

-एमजीएम हॉस्पिटल में चल रहा है घायलों का इलाज

JAMSHEDPUR: गोलमुरी थाना क्षेत्र स्थित हरिजन बस्ती में रविवार की दोपहर छेड़खानी का विरोध करने पर हुई पत्थरबाजी में गोलमुरी पुलिस के सब इंस्पेक्टर सहित दो लोग जख्मी हो गए। घटना के बाद घायलों को एमजीएम हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट के लिए एडमिट कराया गया है।

यह है पूरा मामला

हरिजन बस्ती निवासी ने बताया कि उनकी बेटी को आकाश नामक युवक पिछले कई महीने से छेड़ रहा था। लड़की घर में अपनी बड़ी बहन को सबकुछ बताती थी, लेकिन मां-पिता को मारपीट के डर से कुछ नहीं बता पा रही थी। रविवार को भी जब युवती को आकाश ने छेड़ा तो परेशान होकर उसने सारी बातें अपने माता-पिता को बता दी। इसके बाद पिता आरोपी लड़के के घर शिकायत करने पहुंचे तो उल्टे लड़के के घरवालों ने उनपर ही रॉड से हमला कर दिया। घटना में युवती के पिता के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। वहीं, घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पर भी आरोपियों ने पथराव किया। इसमें गोलमुरी थाने के सब इंस्पेक्टर घायल हो गए। मामला गोलमुरी थाने में दर्ज कराया गया है।

लौट रही थी नहा कर

युवती की बुआ ने बताया कि वह अपनी नानी घर स्नान करने गई थी। लौटने के क्रम में रास्ते में आकाश उससे छेड़खानी करने लगा। इस दौरान युवती ने काफी विरोध किया, लेकिन आकाश पर इसका कोई असर नहीं हुआ। इससे परेशान होकर युवती दौड़ते-भागते अपने घर पहुंची और घरवालों को घटना की सारी जानकारी दी।