सज गया होली का बाजार, मार्केट में तरह-तरह के मास्क, जैक स्पैरो हैट है अवेलेवल

JAMSHEDPUR : होली में इस बार शहर की सड़कों पर पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन के कैप्टन जैक स्पैरो और टर्मिनेटर घूमते नजर आएंगे। जी हां, इस बार हॉलीवुड मूवीज के फेमस कैरेक्टर्स के होली में मस्ती का रंग मिलाएंगे। होली के मौके पर मार्केट में इस बार तरह-तरह के मास्क, हैट और होली की मस्ती बढ़ाने वाली कई चीजें हैं। हॉलीवुड मूवीज के कैरेक्टर्स से जुड़े मास्क सबको अट्रैक्ट कर रहे हैं।

कर रहे अट्रैक्ट

होली के दिन अचानक हाथों में रंग लिए कैप्टन जैक स्पैरो आपके सामने आ जाए, तो हैरानी तो होगी ही। तो इस बार तैयार हो जाइए हैरान होने के लिए। सिर्फ जैक स्पैरो ही नहीं जजमेंट डेस स्क्रीम जैसे हॉलीवुड के फेमस मूवीज के कैरक्‌र्ट्स सहित कई तरह के मास्क, हैट मार्केट में मिल रहे हैं। बिष्टुपुर स्थित एक दुकानदार रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि क्0 रुपए से लेकर क्फ्0 रुपए तक रेंज में तरह-तरह के मास्क अवेलेवल हैं। वहीं, जैक स्पैरो की कैप भी करीब ख्00 रुपए में मिल रही है।

तरह-तरह के कलर्स और िपचकारियां

बगैर रंगों के तो होली की बात अधूरी है। होली के मौके पर इस बार मार्केट में स्पेशल कलर्स भी अवेलेवल हैं। बिष्टुपुर के दुकानदार प्रसून ने बताया कि इस बार फ्लूरोसेंट कलर मार्केट में आया है। तरह-तरह के रंगों में अवेलेवल ये कलर पेस्ट के रूप में है। प्रसून ने बताया कि इस कलर को छुड़ाना भी काफी आसान है। उन्होंने कहा कि हर्बल कलर्स की भी जबरदस्त डिमांड है। बच्चों के लिए मार्केट में तरह-तरह की पिचकारियां भी अवेलेवल हैं। पिचकारी विक्रेता राकेश ने बताया कि फ्0 रुपए से फ्00 रुपए तक के रेंज में पिचकारियों का बड़ा रेंज उपलब्ध है।

होली के मौके पर इस बार पाइरेट्स ऑफ द कैरबियन, जजमेंट डे जैसे फिल्मों के मास्क और हैट आए हैं। लोग इन्हें काफी पसंद कर रहे हैं।

-रवींद्र श्रीवास्तव, दुकानदार

होली के मौके पर हर्बल कलर्स की काफी डिमांड है। इस बार फ्लूरोसेंट कलर भी आया है। इस कलर को छुड़ाना भी आसान है।

-प्रसून, दुकानदार

होली के मौके पर तरह-तरह की पिचकारियां लाई गई हैं। फ्0 रुपए से लेकर फ्00 रुपए तक के रेंज में पिचकारियां उपलब्ध हैं।

-राकेश, दुकानदार