चक्रधरपुर: यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ से निपटने के लिए दक्षिण पूर्व रेलवे ने हावड़ा पुणे एसी सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन के दो ट्रिप बढ़ा दिए हैं। यह ट्रेन 23 व 30 जनवरी को हावड़ा से एवं पुणे से 25 जनवरी व 1 फरवरी को खुलेगी । 02222 अप हावड़ा से पुणे जाने वाली एसी स्पेशल ट्रेन चक्रधरपुर स्टेशन रात के 10:58 बजे पहुंचेगी। वहीं 02221 डाउन पुणे से हावड़ा जाने वाली एसी स्पेशल ट्रेन चक्रधरपुर स्टेशन में दोपहर 1:13 बजे पहुंचेगी। इस ट्रेन में कुल 16 एसी डिब्बे लगे है।

बुकिंग हो गई है शुरू

एसी स्पेशल ट्रेन में हावड़ा से पुणे के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों को सुपरफास्ट सरचार्ज के साथ मेल एक्सप्रेस का किराया चुकाना पड़ेगा। रेलवे ने इस ट्रेन की बु¨कग करना आरंभ कर दिया है। ज्ञात हो कि रेलवे ने इससे पहले इस ट्रेन को अक्टूबर से लेकर दिसंबर माह तक हावड़ा से पुणे के बीच पूजा के दौरान यात्रियों की भीड़ कम करने के लिए चलाया था।

इन स्टेशनों में दिया गया ठहराव

हावड़ा, खड़गपुर, टाटानगर, चक्रधरपुर, राउरकेला, झारसुगुडा, बिलासपुर, रायपुर, नागपुर, भुसावल, पनवेल, पुणे।

बच्चों ने जीता अभिभावकों का दिल

नेताजी सुभाष पब्लिक स्कूल परिसर अवस्थित सभागार में 'संस्कार' विषय पर रविवार को शिक्षाप्रद रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं की ओर से विविध कार्यक्रम प्रस्तुत कर अभिभावकों का भरपूर मनोरंजन किया गया.मूह गान, समूह नृत्य, एकल गीत, एकल नृत्य, तबला वादन के साथ-साथ दर्शकों ने रैंप वॉक का भी आनंद लिया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण हास्य सम्मेलन था। हास्य रस की कविताएं व अन्य मनोरंजक प्रस्तुतियों को सुनकर दर्शक लोटपोट हो गए। विद्यालय प्रबंधन के सचिव मदन मोहन सिंह ने इस आयोजन के लिए स्कूल परिवार को सराहा। कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों में भाग लेकर बच्चों में जीवन में सही एवं सटीक दिशा प्राप्त कर करने की समझ विकसित होती है।